सात महीने की गर्भवती रेप पीड़िता की मौत ,लड़की के पिता ने मांगी थी गर्भपात के लिए अनुमति - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 10 जनवरी 2021

सात महीने की गर्भवती रेप पीड़िता की मौत ,लड़की के पिता ने मांगी थी गर्भपात के लिए अनुमति

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक 15 साल की रेप पीड़िता की गर्भावस्था संबंधी समस्याओं के कारण रविवार को मौत हो गई. पीड़ित सात महीने की गर्भवती थी. पुलिस ने रविवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता ज़िला अस्पताल में भर्ती थी.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता को शनिवार रात को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनकी गुरुवार रात को मौत हो गई थी.

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक अस्पताल के वरिष्ठ अधीक्षक डॉक्टर सुबोध शर्मा ने कहा कि लड़की को बहुत बुरी हालत में अस्पताल लाया गया था और बाद में तबीयत और बिगड़ गई.

उन्होंने बताया कि डॉक्टर्स की पूरी कोशिशों के बावजूद भी लड़की की जान नहीं बच पाई.

बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह साजवान ने कहा, “पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक मौत संक्रमण के कारण हुई है. लड़की का विसरा सुरक्षित रख लिया गया है.”

लड़की के पिता मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं. पिता ने बताया कि परिवार को 6 दिसंबर को पता चला कि उनकी बेटी छह महीने से गर्भवती है.

उन्होंने बताया कि एक 30 साल के शख़्स ने पिछले साल जून में उनकी बेटी का रेप किया था. लड़की घर के काम से बाहर गई थी. अभियुक्त ने पीड़िता को डराया था कि इस बारे में किसी को बताने पर वो उसे मार देगा.

पुलिस के मुताबिक पीड़िता के पिता ने इसे लेकर फतेहगंज पश्चिम पुलिस थाने में चार दिसंबर को शिकायत दर्ज कराई थी. अभियुक्तों को 6 दिसंबर को गिरफ़्तार कर लिया गया.

फतेहगंज पश्चिम पुलिस स्टेशन के थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार ने कहा कि मामले में चार्जशीट दायर की गई है.

लड़की के पिता ने ज़िला अस्पताल से पीड़िता के गर्भपात के लिए अनुमति मांगी थी लेकिन डॉक्टर्स ने गर्भधारण को लंबा समय होने और पुलिस केस चलने की वजह से इनकार कर दिया.

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages