बस्ती-अच्छी कार्यशैली के चलते ग्राम पंचायत सचिव को मिला सहायक विकास अधिकारी का पदभार - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

गुरुवार, 5 नवंबर 2020

बस्ती-अच्छी कार्यशैली के चलते ग्राम पंचायत सचिव को मिला सहायक विकास अधिकारी का पदभार

बस्ती- रामनगर ब्लॉक में तैनात ग्राम पंचायत अधिकारी आशुतोष पटेल को पंचायती राज अधिकारी विनय कुमार सिंह ने उनकी अच्छी कार्यशैली को देखते हुए सहायक विकास अधिकारी(पंचायत ) की जिम्मेदारी सौंपी है ।

डीपीआरओ विनय कुमार सिंह ने कहा कि सरकार की योजनाओं को ग्राम पंचायत के हर कोने तक पहुंचा कर उसे बेहतर ढंग से क्रियान्वित करने के लिए आशुतोष पटेल को सहायक विकास अधिकारी का प्रभार सौंपा गया है।
आशुतोष पटेल ने कहा कि यह जिम्मेदारी मिलने के बाद हम गांव के अंतिम छोर तक सरकार की सभी योजनाओं को पहुंचाने एवं उसको लागू करवाने के लिए प्रतिबद्ध हैं  इस मौके पर उन्होंने सचिवों के साथ बैठक किया और कहा कि ग्राम पंचायत में अवशेष सामुदायिक शौचालयों की जियो टैगिंग का कार्य पूरा करवा कर उसमें प्रगति लाया जाए एवं निर्वाचन आयोग द्वारा निर्देशित कार्यक्रमों को संपादित किया जाए।

 सहायक विकास अधिकारी का प्रभार मिलने के बाद खंड विकास अधिकारी मंजू त्रिवेदी ,एडीओ पंचायत ,नवनीति मिश्रा एवं ब्लॉक परिसर के सभी ग्राम विकास अधिकारी व पंचायत सचिव एवं सफाई कर्मचारियों के द्वारा उन्हें ढेर सारी बधाइयां भेंट की गई ,इस अवसर पर ग्राम विकास अधिकारी रवि पाण्डेय ,पिंटू गुप्ता ,सुशील चौधरी ,प्रमोद कुमार ,मंजू सिंह,पिंटू कुमार आदि मौजूद रहे।


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages