हाथरस कांड में आरोपियों के न्याय के लिए बीजेपी नेता ने किया बैठक का आयोजन - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 4 अक्तूबर 2020

हाथरस कांड में आरोपियों के न्याय के लिए बीजेपी नेता ने किया बैठक का आयोजन

हाथरस के जिस गांव में 20 साल की दलित युवती के साथ कथित गैंगरेप और हत्या की वारदात हुई है वहां पर रविवार को एक बैठक आयोजित की गई. तथाकथित ऊंची जातियों के लोगों ने हाथरस कांड में गिरफ्तार आरोपियों के समर्थन में आज बैठक की. इस दौरान, एक आरोपी का परिवार भी सभा में शामिल हुआ. बीजेपी नेता राजवीर सिंह पहलवान के घर में यह बैठक हुई. हाथरस में दलित युवती के कथित गैंगरेप और उसके बाद मौत को लेकर पूरे देश में रोष है. इस मामले में जो भी दोषी हों, उन्हें सख्त से सख्त सजा दिए जाने की मांग उठ रही है.
जानकारी के मुताबिक, बीजेपी नेता के घर चल रही बैठक खत्म हो गई है. बीजेपी नेता का कहना है कि ये स्वागत समारोह था. सीबीआई जांच की स्वागत करने के लिए यहां लोग आए हैं. किसी को बुलाया नहीं गया था. आरोपी लवकुश की मां भी यहां आई थीं. सुबह CDO ने समझाने की कोशिश की थी, लेकिन उसके बावजूद मीटिंग की गई.

बता दें कि दलित युवती की इलाज के दौरान दिल्ली के एक अस्पताल में 29 सितंबर को मौत हो गई थी. स्थानीय पुलिस ने इस मामले को जिस तरह से संभाला उसे लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार की जमकर आलोचना हो रही है. पुलिस ने आनन-फानन में रात 2 बजे युवती का अंतिम संस्कार कर दिया. इस दौरान, पीड़िता का परिवार भी नहीं था. इसे लेकर कई सवाल उठ रहे हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages