बस्ती- रेप कांड के बाद फैला जनाक्रोश, जगह-जगह कैंडल मार्च निकालकर किया गया विरोध प्रदर्शन - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

गुरुवार, 1 अक्तूबर 2020

बस्ती- रेप कांड के बाद फैला जनाक्रोश, जगह-जगह कैंडल मार्च निकालकर किया गया विरोध प्रदर्शन

बस्ती- प्रदेश के अलग अलग जिलों से आ रही रेप कांड की खबरों के बाद लोगों में लगातार जनाक्रोश फैल रहा है जिसके विरोध में लोग जगह जगह कैंडल मार्च निकाल कर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

भानपुर में सपा नेता प्रमोद यादव ने दर्जनों लोगों के साथ हाथरस की घटना को लेकर कैंडल मार्च निकाल कर विरोध प्रदर्शन जाहिर किया । प्रमोद यादव ने कहा कि प्रदेश के हाथरस ,आजमगढ़ ,बलरामपुर समेत कई जिलों में महिलाओं और लड़कियों से अत्याचार हुआ है जिसमे रेप के बाद मारने पीटने की घटना सामने आई है लेकिन प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था को सुधारने की जगह मामले को दबाने में लगी हुई है।
              ABVP के कार्यकर्ता
उन्होंने कहा कि यूपी सरकार यदि महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा नही कर सकती है तो सरकार किसकी सुरक्षा करेगी ,प्रमोद यादव ने कहा कि प्रदेश में बढ़ रहे क्राइम पर यदि नियंत्रण नही हुआ तो सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन खड़ा होगा।
                 सपा नेेेेता प्रमोद यादव
वहीं दूसरी ओर भानपुर तहसील के जोगिया चौराहे पर
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा रेप कांड के विरोध में कैंडल मार्च निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया ,युवाओं ने कहा कि सरकार न रोजगार दे पाने में सफल है और न ही सुरक्षा प्रदान करने ,सबने कहा कि सरकार को कानून व्यवस्था को दुरुस्त करना चाहिए।

रेप कांड के विरोध में अलग अलग जगहों पर नीरज मिश्रा, सर्वेश मिश्रा ,शैलेंद्र सिंह, विनोद चौधरी, नसरुल्लाह , रईस भाई, राजेश चौधरी ,सोनू चौधरी ,रंजन यादव, छोटू पाठक, अंकुर पाठक, नीरज शर्मा, योगेंद्र, विराट , आदि लोगों ने कैंडल मार्च में हिस्सा लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages