बस्ती- सांसद हरीश द्विवेदी द्वारा आंगनवाड़ी केंद्र एवं स्मृति द्वार का किया गया लोकार्पण - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शुक्रवार, 28 अगस्त 2020

बस्ती- सांसद हरीश द्विवेदी द्वारा आंगनवाड़ी केंद्र एवं स्मृति द्वार का किया गया लोकार्पण

केoसीo श्रीवास्तव-

बस्ती- जनपद के सल्टौआ ब्लॉक के ग्राम पंचायत नेवादा में सांसद हरीश द्विवेदी द्वारा आगनवाणी केंद्र एवं नेवादा ग्राम पंचायत के राजस्व गांव पड़री में स्थिति पंडित तुलसी राम शुक्ल स्मृति द्वार का लोकार्पण किया गया गया ।

भवन और स्मृति द्वार के लोकार्पण के दौरान सांसद ने अपने संबोधन में सरकार की तमाम उपलब्धियों को बताया उन्होंने अपने संबोधन में कहा हमारी सरकार ने 8 करोड़ परिवार को मुफ्त गैस कनक्शन दिया है हमारी राज्य सरकार भी बिजली ,पानी , सड़क आदि की उत्तम व्यवस्था में लगी हुई हैं। 

 विशिष्ट अतिथि महेश शुक्ल ने अपने संबोधन में प्रदेश सरकार की तमाम उपलब्धियों के बारे में जनता को बताया एवं कहा हमारी मौजूदा सरकार सबके लिए काम कर रही है ।

 मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथि ने साफ सुथरी गलियां एवं स्वच्छ वातावरण को देखकर प्रधान विवेक शुक्ल की प्रशंसा किया एवं भ्रमण के दौरान सांसद ने प्राथमिक विद्यालय पड़री का भी अवलोकन किया, विद्यालय में बने अतिरिक्त कक्ष की सुंदरता एवं साफ सफाई देखकर सांसद एवं साथ चल रहे लोग भी ग्राम प्रधान एवं प्रधानाध्यापक अशोक कुमार शुक्ल की प्रशंसा किया।

कार्यक्रम का संचालन नागेन्द्र शुक्ल ने किया कार्यक्रम में पूर्व माध्यमिक विद्यालय नेवादा के प्रधानाध्यापक राजेन्द्र नरायण शुक्ल एवं प्राथमिक विद्यालय नेवादा के सहायक अध्यापक ओम प्रकाश शुक्ल ,खंड शिक्षा अधिकारी  सल्टौआ  अनिल कुमार मिश्रा ,ब्लाक प्रमुख अशोक कुमार मिश्रा , परियोजना निदेशक आरपी सिंह समेत सफाई कर्मचारी एवं ग्रामीण उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages