यूपी-13 वर्षीय लड़की की बलात्कार के बाद की गई हत्या, आरोपी के खेत से मिला शव - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 16 अगस्त 2020

यूपी-13 वर्षीय लड़की की बलात्कार के बाद की गई हत्या, आरोपी के खेत से मिला शव

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एक 13 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार और उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है. पीड़िता के शव को  गन्ने के खेत से बरामद किया गया. यूपी पुलिस ने शनिवार को ये जानकारी दी. हाल के दिनों में राज्य से एक के बाद एक बलात्कार के मामले सामने आए हैं. मामले में पुलिस ने पीड़िता के गांव के दो लोगों को गिरफ्तार किया है.
लड़की के पिता ने कहा कि पीड़िता की गला घोंटकर हत्या की गई है, उसकी आंखें बाहर निकली हुई थीं और उसकी जीभ काट दी गई थी. यह घटना नेपाल सीमा से सटे एक गांव की है जो लखनऊ से लगभग 130 किलोमीटर दूर है. घटना शुक्रवार को घटी. पीड़िता का शव आरोपियों में से एक के खेत में मिला.
जिला पुलिस प्रमुख ने कहा, "लड़की के पोस्टमार्टम से बलात्कार की पुष्टि हो गई है. दोनों आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था. हम बलात्कार, हत्या और राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत आरोप दायर करेंगे."

लड़की के पिता ने बताया कि पीड़िता शुक्रवार दोपहर से लापता थी. लड़की के पिता ने कहा, "हम हर जगह उसकी तलाश में गए. गन्ने के खेत में उसकी लाश मिली. पीड़िता की आंखें बाहर आई हुईं थी. उसकी जीभ काट दी गई थी और दुपट्टे से गला घोंट दिया गया था."

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages