वायरलसच -साइकिल गर्ल ज्योति पासवान की नही हुई हत्या ,ज्योति कुमारी दूसरी लड़की - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 5 जुलाई 2020

वायरलसच -साइकिल गर्ल ज्योति पासवान की नही हुई हत्या ,ज्योति कुमारी दूसरी लड़की

विश्वपति वर्मा-

आजकल सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रहा है जिसमे बताया जा रहा है कि साइकिल गर्ल ज्योति पासवान का रेप कर उसकी हत्या कर दी गई है .लेकिन पुलिस अधिकारी के अनुसार जिस  ज्योति की लाश मिली है वह ज्योति पासवान नही बल्कि ज्योति कुमारी है।
बता दें कि बिहार के दरभंगा की ज्योति पासवान उस समय सुर्खियों में आईं जब लॉकडाउन के दौरान वह अपने बीमार पिता को गुड़गांव से लेकर अपने घर लगभग 1200 किलोमीटर दरभंगा साइकिल से लेकर पहुंची थी इसके बाद से ज्योति को लोग साइकिल गर्ल के नाम से जानने लगे।

क्या है सच्चाई

गुरुवार दो जुलाई को दरभंगा के पतोर ओपी क्षेत्र में 13 वर्षीय ज्योति कुमारी का शव मिला। पहले जो खबरें आईं उसमें बताया गया कि ज्योति की रेप के बाद हत्या की गई है। जिस बगीचे में शव मिला वह सेवानिवृत्त फौजी अर्जुन मिश्रा का है। आरोप लगा कि फौजी की पत्नी ने शव को बगीचे में छिपा दिया था। इस आरोप में फौजी और उसकी पत्नी को गिरफ्तार भी किया गया जबकि एक आरोपी की तलाश अभी भी जारी है।

जिला और एक ही नाम के चक्कर पर लोगों को लग रहा कि साइकिल गर्ल ज्योति पासवान की मौत हो गयी। तहकीकात समाचार ने इसकी पुष्टि के लिए एसएसपी बाबूराम से बात की तो उन्होंने बताया कि यह लड़की ज्योति पासवान नही बल्कि ज्योति कुमारी है और इस मामले में अभी तक दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages