योगी सरकार में अपराधियों का हौसला बुलंद, आये दिन हो रही है हत्याएं- कुलदीप जायसवाल - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 4 जुलाई 2020

योगी सरकार में अपराधियों का हौसला बुलंद, आये दिन हो रही है हत्याएं- कुलदीप जायसवाल

बस्ती -आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष कुलदीप जायसवाल ने कानपुर में शहीद हुए यूपी पुलिस के 8 जवानों की घटना पर विरोध प्रकट करते हुए  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित 2 सूत्रीय ज्ञापन जिला अधिकारी बस्ती को सौप कर  इस घटना पर शहीद हुए पुलिस बल के जवानों के लिए उचित न्याय की मांग किया।

ज्ञापन में कहा कि कानपुर में शहीद हुए 8 पुलिस जवानों की घटना की हाई कोर्ट और वर्तमान न्यायाधीश की निगरानी में उच्च स्तरीय जांच कराई जाए इसके अलावा ऐसे कुख्यात अपराधियों को पकड़ने के लिए लगाए जाने वाले पुलिस के जवानों को बुलेट प्रूफ जैकेट उपलब्ध कराई जाए।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष कुलदीप जायसवाल ने कहा कि"उत्तर प्रदेश में अपराधियों का हौसला बुलंद हो चुका है । हत्या ,डकैती ,बलात्कार जैसी घटनाओं से प्रदेश की जनता पहले से डरी हुई थी की ऐसे में कानपुर में यूपी पुलिस के 8 बहादुर जवानों की शहादत से स्पष्ट हो गया है कि प्रदेश के लोगों की सुरक्षा करने वाले हमारे पुलिस के जवान भी सुरक्षित नहीं है ऐसे में प्रदेश की जनता स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रही है।

आम आदमी पार्टी के युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष राहुल कुमार ने कहा कि यूपी सरकार की कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल है प्रदेश भर में आये दिन हत्या और आगजनी आम बात हो गया है उन्होंने कहा कि सरकार अपराधियों को खत्म करने की बात तो कर रही है लेकिन आये दिन निर्दोष लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है।

इस अवसर पर वीरेंद्र गुप्ता  ,पप्पू कनौजिया ,शैलेंद्र गुप्ता ,आशीष पांडे ,उमेश ,राम प्रकाश पटेल ,साजिद अली ,राम यज्ञ निषाद ,विकास कुमार गुप्ता ,मैनुद्दीन, मंजूर अली, राजेंद्र चौधरी, कमरूल हसन ,अमित कुमार, मोहम्मद आरिफ, मोहम्मद इशाक खान, शहाबुद्दीन ,मोहम्मद शरीफ शाह  आदि लोग उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages