चीन को सबक सिखाने के लिए प्रधानमंत्री को प्रभावी कदम उठाना चाहिये- ऐश्वर्य राज सिंह - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

गुरुवार, 18 जून 2020

चीन को सबक सिखाने के लिए प्रधानमंत्री को प्रभावी कदम उठाना चाहिये- ऐश्वर्य राज सिंह

बस्तीः राष्ट्रीय लोकदल के आईटी सेल के प्रदेश संयोजक ऐश्वर्य राज सिंह ने भारत चाइना बार्डर पर शहीद हुए 20 सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित किया . ऐश्वर्य राज सिंह ने कहा चीन की कायराना हरकत ने हमारे 20 सैनिकों की जान ले ली वहीं अब नेपाल भी सिर उठाने लगा है उन्होंने कहा कि राष्ट्र से जुड़े मुद्दे पर राष्ट्रीय लोकदल भारतीय सेना के साथ है और चीन के हरकत की निन्दा करता है। 
राजभवन में सैनिकों की शहादत पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा को सम्बोधित कर रहे ऐश्वर्यराज सिंह ने कहा कि चीन को सबक सिखाने के लिए प्रधानमंत्री को प्रभावी कदम उठाना चाहिये। 

इस मौके पर जिलाध्यक्ष राधेश्याम चौधरी ने कहा देश की बागडोर 56 इंच चौड़ी छाती वाले प्रधानमंत्री के हाथ में है, ऐसे में पूरा देश चीन के ईट का जवाब पत्थर से देने के लिये प्रधानमंत्री द्वारा लिये जाने वाले फैसलें की प्रतीक्षा कर रहा है। इस वक्त जवाबी कार्यवाही से भारतीय सैनिकों का मनोबल और सवा सौ करोड़ देशवासियों के सम्मान के लिये ठोस कदम उठाया जाना जरूरी है। 

इससे पहले पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मौन रखकर गलवान घाटी में शहीद सैनिकों को भावभीनी श्रद्धांजलि दिया। श्रद्धांजलि देने वालों में ओमप्रकाश चौधरी, वकास अहमद, राय अंकुरम श्रीवास्तव, सामइन फारूकी, सुजीत कुमार शुक्ल, अशोक श्रीवास्तव, अशफाक खान, शिवकुमार गौतम, बब्बू चौधरी, शेर सिंह, फजलुर्रहमान, उदयभान यादव, सरोज कुमार, राजकुमार सोनकर, अनुपम कुमार, चुन्नू राय, रवि तिवारी, अमित सिंह, प्रतीक सिंह तथा केशरी प्रसाद जायसवाल उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages