हंदवाड़ा में सुरक्षा बलों और आंतकियों के बीच मुठभेड़ ,सेना के एक कर्नल, एक मेजर समेत पांच लोग हुए शहीद - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 3 मई 2020

हंदवाड़ा में सुरक्षा बलों और आंतकियों के बीच मुठभेड़ ,सेना के एक कर्नल, एक मेजर समेत पांच लोग हुए शहीद

जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षा बलों और आंतकियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस एनकाउंटर में सेना के एक कर्नल, एक मेजर समेत पांच लोग शहीद हुए हैं. शहीद होने वाले सेना के दो वरिष्ठ अधिकारी, दो जवान और पुलिस के एक अधिकारी शामिल हैं. वहीं, दो आतंकियों के मारे जाने की भी खबर है एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, कुछ लोगों को बचाने के लिए सुरक्षा बलों और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शनिवार को हंदवाड़ा में संयुक्त अभियान चलाया. 
सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुपवाड़ा जिले के  हंदवाड़ा में आतंकियों के एक परिवार को बंधक बनाने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया है. बंधकों को छुड़ाने के लिए सेना और पुलिस की टीम ने घर के अंदर गई. टीम बंधकों को छुड़ाने में कामयाब रही. 

हालांकि, इस दौरान, आंतकियों की ओर से टीम पर भारी फायरिंग की गई. एनकाउंंर में दो आतंकियों का सफाया किया गया है. वहीं, सेना के दो अधिकारी, दो जवान और जम्मू-कश्मीर पलिस के एक सब इंस्पेक्टर शहीद हो गए हैं. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, भारतीय सेना के चार शहीद लोगों में एक  21 राष्ट्रीय रायफल्स के कमांडिंग ऑफिसर और एक मेजर हैं. 

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages