बस्ती में उदय पब्लिक स्कूल और गोरखपुर के नयश इंटरनेशनल स्कूल ने माफ किया 3 माह का मासिक शुल्क - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 27 मई 2020

बस्ती में उदय पब्लिक स्कूल और गोरखपुर के नयश इंटरनेशनल स्कूल ने माफ किया 3 माह का मासिक शुल्क

केoसीo श्रीवास्तव

एक तरफ जब लॉकडाउन के दौरान उत्पन्न हुई आर्थिक समस्या के बाद भी कई सेक्टरों द्वारा अपने उपभोक्ताओं को कोई राहत नहीं दिया गया तब प्राइवेट सेक्टर की दो स्कूलों द्वारा 3 महीने का फीस माफ कर स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों के अभिभावकों को एक बड़ी राहत देने का काम किया है।

बस्ती जनपद के गौर विकासखंड के डुहवा स्थित उदय पब्लिक स्कूल के प्रबंधक जयसिंह ने सूचना जारी करते हुए बताया कि कोविड-19 के दौरान उत्पन्न हुई समस्या को देखते हुए निर्णय लिया गया है कि अप्रैल-मई एवं जून महीने की मासिक शुल्क को माफ किया जाता है।
इसी प्रकार गोरखपुर जनपद के गगहा स्थित नयश इंटरनेशनल स्कूल के प्रबंधक सत्यवीर सिंह ने सूचना जारी करते हुए बताया कि इस वैश्विक महामारी के दौरान लोगों के सामने उत्पन्न हुई समस्या को ध्यान में रखते हुए विद्यालय प्रशासन द्वारा अप्रैल से जून तक के मासिक शुल्क एवं वाहन शुल्क को नही लिए जाने का निर्णय लिया गया है।
स्कूल प्रबंधन द्वारा लिए गए निर्णय के बाद अभिभावकों के अलावा क्षेत्र के संभ्रांत व्यक्तियों द्वारा भी स्कूल के निर्णय का स्वागत किया गया है। तहकीकात समाचार भी दोनों स्कूल के प्रबंधकों को धन्यवाद देता है की ऐसी महामारी के दौरान जहां लोग राहत देने की बजाय लेट फीस तक वसूल ले रहे हैं वही स्कूल प्रशासन ने 3 महीने का फीस माफ कर मानवता की मिसाल को कायम किया है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages