बस्ती-सरदार सेना ने जरूरतमंदों तक राहत पहुंचाने के लिए जिला प्रशासन को सौंपा खाद्य सामग्री - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 18 अप्रैल 2020

बस्ती-सरदार सेना ने जरूरतमंदों तक राहत पहुंचाने के लिए जिला प्रशासन को सौंपा खाद्य सामग्री

केoसीo श्रीवास्तव

कोरोना वायरस के मध्यनजर देश भर में लागू हुए लॉकडाउन के बीच देश के एक बड़े हिस्से को जीविकोपार्जन के लिए राहत सामग्री की आवश्यकता पड़ गई है।ऐसी स्थिति में सरदार सेना के पदाधिकारी और कार्यकर्ता वालिंटियर के तौर पर जगह-जगह लोगों को राहत पैकेट पहुंचा कर अपने दायित्वों और कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे हैं।
इसी कड़ी में शनिवार को एक बार फिर सरदार सेना के महासचिव चौधरी बृजेश पटेल ने 220 किलोग्राम राशन सामग्री के साथ 50 किलो नमक और साबुन को शामिल कर जिला प्रशासन को दिया ताकि जरूरतमंद लोगों तक आवश्यक सामग्री पहुंच सके।

चौधरी बृजेश पटेल ने तहकीकात समाचार को बताया कि ऐसे समय मे तमाम ऐसे लोग हैं जिन्हें छोटी-छोटी जरूरतों की आवश्यकता है जिसको देखते हुए सरदार सेना के सिपाहियों के साथ यह निर्णय लिया गया है कि ऐसी स्थिति में असहाय लोगों को जरूरी सामान उपलब्ध करवाने के लिए  कदम बढ़ाया जाए।

जिला अधिकारी कार्यालय की ओर से प्राप्त किये गए  राशन सामग्री में 50 किलो आलू 50 किलो प्याज 50 किलो आटा 70 किलो चावल, 200 पीस  साबुन,50 किलो नमक और 100 पैकेट माचिस शामिल था। इस अवसर पर सरदार सेना के जिला अध्यक्ष प्रभाकर वर्मा ने बताया कि पुलिस के जवान चिलचिलाती धूप में अपनी सेवा दे रहे हैं इसको देखते हुए संगठन की तरफ से रविवार को  खाद्य एवं पेय पदार्थ उपलब्ध कराए जाएंगे।


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages