पूर्व विधायक राजा लक्ष्मेश्वर सिंह की जयंती के अवसर पर 500 असहायों को दिया गया राहत सामग्री - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 18 अप्रैल 2020

पूर्व विधायक राजा लक्ष्मेश्वर सिंह की जयंती के अवसर पर 500 असहायों को दिया गया राहत सामग्री

पूर्व विधायक राजा लक्ष्मेश्वर सिंह के जन्मदिवस के अवसर पर आज शनिवार को सभी धर्म, जाति एवं राजनैतिक दलों के सदस्यों ने उन्हें श्रद्धान्जलि दी. रानी आशिमा सिंह ने पूर्व विधायक के चित्र पर माल्यार्पण कर उनके योगदान को याद किया। 
इस अवसर पर राजमहल की तरफ से प्रेस नोट जारी करते हुए राजा ऐश्वर्यराज सिंह ने बताया कि इस वर्ष इस स्वर्णिम अवसर पर विशेष कृषक कवि सम्मेलन एवं मुशायरे का आयोजन किया जाना था, जिससे लेखनी के माध्यम से किसानों का मनोबल बढ़ाया जा सके। परन्तु कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए कार्यक्रम में परिवर्तन कर खाद्यान वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें लक्ष्मेश्वर सिंह की मेहनत से प्रारंभ की गई खेती के उत्पाद को जरूरतमंदों में वितरित किया गया। उन्होंने बताया कि लगभग 50 क्विंटल अनाज (आटा, चावल, तेल, सोयाबीन, आलू, प्याज) 500 ऐसे परिवारों को वितरित किया गया जो लॉक डाउन के कारण जीविकोपार्जन हेतु असमर्थ हो गए हैं। 

बता दें कि कोरोना वायरस के बीच देश भर में हुए लॉकडाउन के दौरान ऐश्वर्य राज सिंह लगातार असहायों को जरूरी सामान उपलब्ध करवा रहे हैं जिसमे राशन ,सब्जी ,मास्क ,सैनेटाइजर इत्यादि शामिल है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages