बस्ती -सरदार सेना ने जरूरतमंदों में वितरित किया राहत सामग्री - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

गुरुवार, 9 अप्रैल 2020

बस्ती -सरदार सेना ने जरूरतमंदों में वितरित किया राहत सामग्री

विश्वपति वर्मा-

कोरोना महामारी को लेकर जारी लॉक डाउन में गरीबों के समक्ष आर्थिक संकट उतपन्न हो गया है। इसको लेकर सरदार सेना ने जरूरतमंदों को राहत सामग्री उपलब्ध कराने को हाथ आगे बढ़ाया है। इस कड़ी में आज सरदार सेना की जिलाई इकाई द्वारा संगठन के प्रदेश महासचिव बृजेश पटेल के नेतृत्व में साऊँघाट ब्लॉक के खजवा गांव में 95 असहायों में राहत सामग्री का पैकेट बांटा गया।

बृजेश पटेल ने बताया कि राहत पैकेट में परिवार के मुखिया को आलू ,प्याज ,सोयाबड़ी चीनी ,बिस्कुट ,बच्चों के लिए टॉफी, कुरकुरे ,साबुन और सैम्पू समेत दैनिक उपयोगी के कई बस्तुओं को शामिल कर दिया गया ।


उन्होंने बताया कि राहत पैकेट के साथ डॉक्टर वी०के०वर्मा द्वारा लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए उपाय बताया गया ,लोगों को साफ सफाई करने खाने पीने की वस्तुओं को लेने से पहले हाथ धुलने एवं सामाजिक दूरी बनाकर लोगों को रहने के लिए कहा गया संगठन के जिला अध्यक्ष प्रभाकर वर्मा ने कहा कि जैसे -जैसे असहायों की सूची मिल रही वैसे ही राहत पैकेट पहुंचाया जा रहा है और यह काम निरंतर चलता रहेगा  इस मौके पर वालिंटियर के तौर पर सुरेंद्र गुरुजी, इन्द्रसेन ,प्रमोद आर्य लवकुश पटेल ,कार्यालय प्रभारी चुनचुन पटेल ने जरूरतमंदों को चिन्हित कर राहत पैकेट दिलवाने में सहयोग किया।


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages