भानपुर-एसडीएम ने किया आइसोलेशन सेंटर का निरीक्षण - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 5 अप्रैल 2020

भानपुर-एसडीएम ने किया आइसोलेशन सेंटर का निरीक्षण

विश्वपति वर्मा- बस्ती। 

भानपुर। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव को लेकर जिले  के  भानपुर तहसील में बनाए गए आइसोलेशन सेंटरों का निरीक्षण उप जिलाधिकारी आशाराम वर्मा ने किया। इस मौके पर ग्राम प्रधान विजय प्रकाश वर्मा, लेखपाल दुर्गेश द्विवेदी, रोजगार सेवक रामनयन चौधरी मौजूद रहे।

 एसडीएम आशाराम वर्मा सल्टौआ ब्लॉक के अमरौली शुमाली गांव स्थित विद्यालय में बनाए गए आइसोलेशन सेंटर का निरीक्षण किया। यहां सेंटर में क्वारंटाइन किए गए ग्रामीणों से जानकारी ली। रहने व खाने की जानकारी ली। ग्रामीणों से किसी भी तरह की परेशानी होने की जानकारी ली। सेंटर पर तैनात कर्मियों से व्यवस्था के बारे में पूछताछ की। अधिकारी ने ग्रामीणों से भोजन के बारे में जानकारी ली और रसोई में जाकर वहां की साफ सफाई को देखा यहां सब कुछ व्यवस्था ठीक पाया। ग्रामीणों ने भोजन, चाय और बिस्किट मिलने की बात बताई ।
रसोई का निरीक्षण करतेेे एसडीएम आशाराम वर्मा

साथ ही सेंटर पर तैनात कर्मियों को एसडीएम ने निर्देश दिया कि क्वारंटाइन किए गए ग्रामीणों को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए। क्वारंटाइन किए गए ग्रामीणों को 14 दिनों तक रहने की सलाह दी। कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने का यही एकमात्र उपाय है। बता दें कि एसडीएम आशाराम वर्मा और तहसीलदार केसरी नंदन तिवारी तहसील क्षेत्र में बनाये गए आइसोलेशन सेंटर में व्यवस्था सुनिश्चित कराने और लॉकडाउन का पालन कराने के साथ असहायों को राहत पैकेज दिलवाने में इस समय तेजी से काम करते हुए देखे जा रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages