बस्ती-कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए प्रशासन का युद्ध स्तर पर तैयारी - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 8 अप्रैल 2020

बस्ती-कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए प्रशासन का युद्ध स्तर पर तैयारी

विश्वपति वर्मा-

सल्टौआ ब्लॉक के अमरौली शुमाली ग्राम पंचायत में बने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के भवन का परियोजना निदेशक आरपी सिंह ने जायजा लिया साथ मे प्रभारी वीडियो रामराज, प्रधान विजय प्रकाश वर्मा ,सेक्रेटरी रमाकांत वर्मा ,डॉक्टर आरoआरo शुक्ला, रोजगार सेवक रामनयन चौधरी , सफाई कर्मचारी उमेश चौधरी और अनिल कुमार मौजूद रहे।
आरपी सिंह ने तहकीकात समाचार को बताया कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए मुख्यविकास अधिकारी सरनीति कौर ब्रोका के निर्देश में जनपद के बहादुरपुर, मुंडेरवा ,कुदरहा को आइसोलेशन सेंटर बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार किया गया है वहीं अमरौली शुमाली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को चौथे फेज में  रखा गया है जिसे आवश्यकता पड़ने पर इस्तेमाल किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि अमरौली शुमाली स्वास्थ्य केंद्र के भवन में 40 बेड की सुबिधा है और मेडिकल स्टॉप के लिए 8 बेड की व्यवस्था है साथ ही बिजली और पानी की व्यवस्था भी है जिसे जरूरत पड़ने पर आइसोलेशन सेंटर बनाया जा जाएगा ।

परियोजना निदेशक आरपी सिंह ने अमरौली शुमाली के परिषदीय विद्यालय रामनगर में बने आइसोलेशन सेंटर का भी निरीक्षण किया जहां पर उन्होंने आइसोलेट 44 लोगों के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लिया वहीं किचन,कमरे और प्रांगण की साफ-सफाई व्यवस्था को देखकर काफी सन्तुष्ट दिखाई दिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages