बस्ती-आम आदमी पार्टी का बढ़ रहा कुनबा ,दर्जनों लोगों ने ग्रहण किया आप की सदस्यता - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 7 मार्च 2020

बस्ती-आम आदमी पार्टी का बढ़ रहा कुनबा ,दर्जनों लोगों ने ग्रहण किया आप की सदस्यता

दिल्ली चुनाव में प्रचंड जीत से उत्साहित आम आदमी पार्टी (AAP) अब साल 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में उतरने की तैयारी कर रही है. इसके तहत बीते दिनों राजधानी लखनऊ में AAP ने न सिर्फ यूपी में बूथ से जिला स्तर तक अपने संगठन को खड़ा करने के लिए एक अहम बैठक कर प्रभावी रणनीति बनाई. इस दौरान दिल्ली की तर्ज पर यूपी में भी अपने संगठन के विस्तार के लिये बीते 23 फरवरी से 23 मार्च तक बड़े स्तर पर सदस्यता अभियान भी चला रही है. AAP से प्रभावित समाज के विभिन्न तबके के लोग भी अब आम आदमी पार्टी का दामन थामते नजर आ रहे है।

इसी कड़ी में आज जनपद के सल्टौआ ब्लॉक के मुरादपुर निवासी युवा नेता राहुल ने अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया, सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में राहुल अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी के जिला कार्यालय पहुंचे जहां पर पार्टी के जिला अध्यक्ष कुलदीप जायसवाल ने उनके दर्जनों साथियों के साथ आप की सदस्यता दिलाई।

इस मौके पर राज प्रकाश पटेल, विकास, विशाल, पंकज मेहीलाल, अमित ,रवि सिंह, राजेश चौधरी ,राम किशन, राजेंद्र प्रसाद चौधरी, राम कुश, रामनिवास गौतम, बाबूलाल गौतम विनय कुमार इत्यादि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages