लंबे अरसे बाद मीडिया के सामने आए मुलायम सिंह यादव, आजम खान का किया समर्थन - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

मंगलवार, 3 सितंबर 2019

लंबे अरसे बाद मीडिया के सामने आए मुलायम सिंह यादव, आजम खान का किया समर्थन


  • उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह अब खुलकर आजम खान के समर्थन में उतर चुके हैं. उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आजम खान पर चल रहे सभी मामलों और कार्रवाई को गलत बताया. उन्होंने कहा कि 'आजम खान पर दर्ज किए गए केस झूठे हैं और उन्हें गलत तरीके से फंसाया गया है. मैं मीडिया से अपील करता हूं कि आजम खान पर हो रहे अन्याय के खिलाफ लिखें.'आजम खान के बचाव में उतरे मुलायम सिंह ने जौहर यूनिवर्सिटी का जिक्र करते हुए कहा कि चंदा मांग कर आजम खान ने जौहर यूनिवर्सिटी का निर्माण कराया. इस यूनिवर्सिटी में देश-विदेश के छात्र पढ़ते हैं. सवाल ये है कि दो बीघा जमीन के लिए आजम खान पर 27 केस क्यों दर्ज किए गए हैं. आजम खान ने गरीबों-मजदूरों के हक लिए लड़ाई लड़ी है. उनके जौहर यूनिवर्सिटी में देश-विदेश के बच्चे पढ़ते हैं. उनपर जौहर यूनिवर्सिटी के लिए जमीन हड़पने का गलत इल्जाम लगाया गया है.”


उन्होंने कहा, "आजम को अपमानित करना, परेशान करना घोर अन्याय है. आजम को अपमानित करना हमें अपमानित करना है. मैं एसपी के कार्यकर्ताओं से कहना चाहूंगा कि वह ध्यान रखें कि उनके साथ जो अपमान, अन्याय हो रहा है, वह हमारा अपमान है.”

बता दें कि आजम खान कई विवादों में घिरे हुए हैं. आजम खान के खिलाफ जमीन कब्जे से लेकर बयानबाजी तक कई केस दर्ज हो चुके हैं. उनके खिलाफ 26 किसानों ने जबरदस्ती जमीने कब्जा करने की शिकायतें दर्ज कराई है. इसके बाद पीडब्लयूडी ने एसडीएम कोर्ट में शिकायत की थी. पीडब्लयूडी के मुताबिक यूनिवर्सिटी बनाने के दौरान कई सड़कों पर कब्जा किया गया, जो आसपास के गांवों को जोड़ती थी. इसी मामले में एसडीएम कोर्ट ने आजम खान पर 3 करोड़ 27 लाख 60 हजार का जुर्माना लगाया था. साथ ही कहा था कि ये रकम आजम खां पीडब्लयूडी को देने होंगे.

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages