साथी को छुड़ाने के लिए बदमाशों ने थाने में की 50 राउंड फायरिंग ,स्कार्पियो लूट कर हुए फरार - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शुक्रवार, 6 सितंबर 2019

साथी को छुड़ाने के लिए बदमाशों ने थाने में की 50 राउंड फायरिंग ,स्कार्पियो लूट कर हुए फरार

राजस्थान के अलवर में हथियारबंद बदमाशों ने शुक्रवार को  सुबह 8 बजे बहरोड़ थाने पर हमला बोल दिया बताया जा रहा है कि बदमाशों ने अपने साथी को छुड़ाने के लिए इस इस घटना को अंजाम दिया है।

 बेखौफ बदमाशों ने थाने में एके-47 से करीब 50 राउंड फायर किए और लॉकअप में बंद साथी को छुड़ाकर ले कर चले गए फायरिंग के दौरान वँहा मौजूद 20 सिपाही अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर छिप गए और कुछ भाग खड़े हुए।

जानकारी के मुताबिक, हरियाणा से आए हमलावरों ने विक्रम उर्फ पप्ला नाम के बदमाश को छुड़ाया है। पुलिस ने गुरुवार रात चेकिंग के दौरान उसे पकड़कर थाने लाई थी। अगली सुबह गाड़ी में कुछ बदमाश थाने पहुंचे। उनके पास एके-47 और अन्य हथियार थे। यहां बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पप्लाके खिलाफ मामले दर्ज हैं। पहले भी हरियाणा के महेंद्रगढ़ में पेशी के दौरान बदमाश उसे कोर्ट परिसर से छुड़ाकर ले गए थे।

गाड़ी खराब होने पर बदमाशों ने स्कॉर्पियो लूटी

सूचना मिलने के बादभिवाड़ी एसपी अमनदीप सिंह थाने पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने जयपुर-दिल्ली हाईवे और अलवर-नारनौल हाईवे पर नाकाबंदी की। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने भागते समय मंडावर के पास अपनी कार खराब होने पर एक स्कॉर्पियो लूटी है। उन्होंने वहां भी फायरिंग की।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages