बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए प्राथमिक विद्यालय में हुआ ड्रेस वितरित - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 14 अगस्त 2019

बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए प्राथमिक विद्यालय में हुआ ड्रेस वितरित

सल्टौआ ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय पिटाउट में 1 से 5 वीं कक्षा तक नामांकित 111 में से 96 बच्चों को ड्रेस-बेल्ट-टाई वितरित कर उन्हें शिक्षा के लिए प्रोत्साहित किया गया ।

 ड्रेस वितरण कार्यक्रम वि0क्षे0- सल्टौआ के खण्ड शिक्षा अधिकारी अनिल कुमार मिश्रा उ0प्र0 प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला संयुक्त मन्त्री विजय प्रकाश चौधरी के उपस्थित में शुरू किया गया ।इस मौके पर  अनिल कुमार मिश्रा ने कहा कि क्षेत्र के  6 से 14 वर्ष तक के सभी बच्चे स्कूल पंहुचे और शिक्षा ग्रहण करें यह सरकार की प्राथमिकता है इस उद्देश्य को पूरा करने के लिए विभाग और शिक्षक लगातर प्रयत्नशील हैं।

ड्रेस वितरण के बाद विद्यालय के प्रधानाध्यापक राम भरत वर्मा ने कहा कि घर -घर जाकर बच्चों को स्कूल जाने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है और जो बच्चे स्कूल आने से वंचित हैं उन्हें स्कूल भेजने का भरपूर प्रयास किया जा रहा है उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा प्राथमिक विद्यालयों के बच्चों को निःशुल्क ड्रेस,स्वेटर व जूता मोजा वितरण से विद्यालयों में बच्चों का नामांकन बढ़ा है।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से भिरिया के NPRC चंद्रशेखर पाण्डेय,पूर्व ABRC संदेश रंजन, सहायक अध्यापक अब्दुल कादिर, विद्यालय के SMC अध्यक्ष हरिश्चंद्र, बब्बन पाण्डेय,रमेश चन्द्र चौधरी, सौरभ पद्माकर, सहित तमाम अभिभावक मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages