विधायक ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया स्कूल चलो अभियान रैली,शिक्षक संघ ने भेंट किया स्मृति चिन्ह - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

सोमवार, 22 जुलाई 2019

विधायक ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया स्कूल चलो अभियान रैली,शिक्षक संघ ने भेंट किया स्मृति चिन्ह

 ब्लॉक संसाधन केंद्र सल्टौआ में सर्व शिक्षा अभियान के तहत खंड शिक्षा अधिकारी अनिल कुमार मिश्रा के नेतृत्व में ब्लॉक स्तर पर स्कूल चलो अभियान रैली निकाली गई रैली को मुख्य अतिथि रुधौली के विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस मौके पर विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने कहा कि सरकार के मंशा के अनरूप 6 से 14 वर्ष तक के सभी बच्चों को स्कूल पंहुचाना है इसके लिए रैली निकाल कर जागरूकता अभियान चलाने के साथ उन बच्चों से सीधा जुड़ना होगा जो स्कूल आना चाहते हैं लेकिन विद्यालयों में सरकार की तरफ से उपलब्ध सेवाओं के बारे में नही जानते ,विधायक ने कहा कि हमारी प्राथमिकता है कि असहाय वर्ग के साथ सभी बच्चे स्कूल पंहुचें।

 इस दौरान प्राथमिक शिक्षक संघ जिला इकाई द्वारा ब्लॉक अध्यक्ष राम भरत वर्मा के नेतृत्व में संगठन के पदाधिकारियों ने मुख्य अतिथि एवं खंड शिक्षा अधिकारी को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया ।

रैली में क्षेत्र के दर्जनों स्कूलों के बच्चों के साथ कस्तूरबा बालिका विद्यालय के बच्चियों ने प्रतिभाग किया .कार्यक्रम के समापन के बाद कस्तूरबा की बालिकाओं को खण्ड शिक्षा अधिकारी अनिल कुमार मिश्रा एवं  ब्लाक अध्यक्ष राम भरत वर्मा द्वारा स्कूल बैग वितरित कर बच्चियों के मनोबल को बढ़ाया गया।

इस मौके पर विजय प्रकाश चौधरी, राम प्रकाश शुक्ला, रमेश चौधरी, बब्बन पाण्डेय , भास्कर दुबे,  चंद्रशेखर पाण्डेय,सौरभ पद्माकर, अरुण कुमार शुक्ला ,संदेश रंजन एवं वार्डन ऋतु गुप्ता मौजूद रहीं।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages