सपा बसपा के शीर्ष नेताओं का मुलाकात ,गठबंधन का हिस्सा नही रहेगी कांग्रेस-सूत्र - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 5 जनवरी 2019

सपा बसपा के शीर्ष नेताओं का मुलाकात ,गठबंधन का हिस्सा नही रहेगी कांग्रेस-सूत्र

मल्टीमीडिया डेस्क- श्रोत एनडीटीवी

अखिलेश यादव और मायावती की शुक्रवार को यूपी में लोकसभा चुनाव में महागठबंधन को लेकर दिल्ली में मुलाकात हुई. सूत्रों के अनुसार लोकसभा चुनाव में कांग्रेस यूपी के महागठबंधन का हिस्सा नहीं होगी. दूसरी तरफ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बीजेपी सांसदों के साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की बैठक हुई.
सूत्रों ने बताया कि मायावती ने शनिवार को बीएसपी के संयोजकों की बैठक बुलाई है. बसपा और सपा जल्द ही अमेठी और रायबरेली के लिए महागठबंधन के प्रत्याशी तय कर सकती हैं. राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) को यूपी के महागठबंधन में तीन सीटें दी जाने की संभावना है.


माना जाता है कि अखिलेश यादव और मायावती की अगले सप्ताह फिर मुलाकात होगी. सूत्रों के मुताबिक फिलहाल सीटों के बंटवारे को लेकर अंतिम फैसला नहीं हुआ है. 15 जनवरी के बाद सीटों के बंटवारे को अंतिम रूप दिया जा सकता है. यूपा के महगठबंधन में निषाद पार्टी, ओपी राजभर की पार्टी जेसी छोटी पार्टियों को भी शामिल किए जाने की संभावना है.

दूसरी तरफ शुक्रवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बीजेपी सांसदों के साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की बैठक हुई. यह बैठक महेश शर्मा के घर पर हुई. बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की गई

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages