एक साल तक मोबाइल चलाना छोड़िये जीतिए 71 लाख का इनाम - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 15 दिसंबर 2018

एक साल तक मोबाइल चलाना छोड़िये जीतिए 71 लाख का इनाम

 विश्वपति वर्मा _                               

बच्चों से लेकर बड़ों तक में मोबाइल फोन की लत (मोबाइल एडिक्शन) बढ़ती जा रही है। हालांकि, अगर आप 1 साल के लिए मोबाइल का इस्तेमाल करना बंद कर सकते हैं तो आपके लिए एक शानदार ऑफर है। सिर्फ 1 साल के लिए मोबाइल का यूज बंद करके आप 100,000 डॉलर या करीब 71 लाख रुपये जीत सकते हैं। कोका-कोला के मालिकाना हक वाले ब्रैंड Vitaminwater (विटामिनवॉटर) ने एक शानदार कॉन्टेस्ट की घोषणा की है।

www.tahkikatsamachar.in 

इस कॉन्सेस्ट के तहत आपको पूरे एक साल के लिए मोबाइल फोन का यूज बंद करना होगा। हालांकि, इनाम जीतने से पहले आपको लाई-डिटेक्टर मशीन टेस्ट देना होगा, जिससे यह पता लगाया जा सके कि कहीं आपने नियमों का उल्लंघन तो नहीं किया है। 'स्क्रॉल फ्री फॉर ए ईयर' कॉन्टेस्ट के तहत चुने गए प्रतिभागियों को एक साल के सेलुलर प्लान के साथ 1996 के समय का सेलुलर टेलीफोन दिया जाएगा। 


आप 8 जनवरी 2019 के पहले आवेदन कर सकते हैं। चुने गए प्रतिभागियों से उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए संपर्क किया जाएगा। इसके अलावा, आपको एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करना होगा, जिसमें इस बात का उल्लेख होगा कि आप अगले एक साल तक स्मार्टफोन का इस्तेमाल नहीं करेंगे। हालांकि, इस एक साल में आपको लैपटॉप या डेस्कटॉप के इस्तेमाल की इजाजत होगी। अगर टचस्क्रीन वाला स्मार्टफोन इस्तेमाल किए बिना आप छह महीने भी गुजार देते हैं तो भी 10,000 डॉलर (करीब 71,000 रुपये) जीत सकते हैं

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages