जूता बचाने के चक्कर में बुरे फंसे दारोगा जी - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 10 नवंबर 2018

जूता बचाने के चक्कर में बुरे फंसे दारोगा जी

 उत्तर प्रदेश पुलिस लाख कोशिश करे लेकिन छवि पर कोई न कोई धब्बा लग ही जाता है। रामपुर से ऐसी तस्वीरें सामने आईं हैं जिनसे पुलिस महकमा फिर से शर्मसार हो गया। मुरादाबाद के दो पुलिसकर्मियों की हरकत ने पूरे महकमें पर सवाल उठा दिए हैं।
यहां नाव से नदीं पार करने के बाद दारोगा नरेश कुमार ने शान में जूते नहीं उतारे और पानी से बचने के लिए पास खड़े एक युवक की पीठ पर सवार हो गए। वंही जांच करने के बाद लौट कर दारोगा ने फिर उसी युवक को बुला कर उसकी पीठ पर लद कर दिया पानी को पार किये।जब से ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं हैं तबसे पुलिस की हर तरफ किरकिरी हो रही है और कोई दरोगा की इस हरकत पर सवाल खड़े कर रहा है।
मामला मुरादाबाद और रामपुर जिले की सीमा से सटे मूंढापांडे थाने के गांव लालटीकर का है। जहां से बैलों के चोरी होने का मामला सामने आया था। जिसकी जांच करने के लिए मुरादाबाद जनपद के दारोगा नरेश कुमार अपने सहयोगी पुलिस के साथ अपनी बाइक से जनपद रामपुर के गांव चकफेरी गए। गांव जाने के रास्ते के बीच में नदी पड़ती है और नदी को पार करने के लिए नाव में बैठना पड़ता है।

बताया जा रहा है कि नदी पार करने के बाद जब दारोगा जी उतरने की कोशिश करने लगे तो पानी को देखकर जूते खराब होने का डर सताने लगा। जूतों को बचाने के लिए पास में खड़े एक युवक को बुलाया और उसकी पीठ पर सवाल होकर पानी से निकले। जिसका वीडियो मौके पर ही किसी ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages