बस्ती-जर्जर हो चुके सड़क को मरम्मत करने की मांग को लेकर दल ने सौंपा ज्ञापन - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 17 नवंबर 2018

बस्ती-जर्जर हो चुके सड़क को मरम्मत करने की मांग को लेकर दल ने सौंपा ज्ञापन

रिपोर्ट-तहकीकात संवाददाता_

अपना दल ने शनिवार को ग्राम पंचायत माझा मानपुर में बेलवरिया चौराहे से माझा मानपुर तक जर्जर सड़क के पुनर्निर्माण की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया ।धरने का संचालन जिला उपाध्यक्ष रामकुमार पटेल ने किया

 पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य सुभाष चंद चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित एक दिवसीय धरना प्रदर्शन  में मुख्यमंत्री को संबोधित मांग पत्र राजस्व निरीक्षक रामकुमार लाल श्रीवास्तव को सौंपा।

धरने को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य बौद्ध अरबिंन्द सिंह पटेल ने कहा कि गौर ब्लाक के उत्तरी सिरे पर स्थित बिसुही नदी के बेलवरिया घाट पर बने पक्के पुल एप्रोच ऊंचाई कम होने के कारण बरसात के दिनो में जलमग्न हो जाता है जिससे ग्राम पंचायत माझा मानपुर का सड़क संपर्क जनपद के समस्त कार्यालयों स्कूलों,अस्पतालों आदि से टूट जाता है,उन्होंने कहा कि इसके अलावां यह सड़क बस्ती और गोंडा दो जनपद से भी जोड़ती है उसके बाद भी इस सड़क का कोई पुरसाहाल नही है ।

प्रदेश सचिव एंव जिला पंचायत सदस्य गोंडा अभिमन्यू पटेल ने कहा कि हमें अपने समस्याओं के प्रति जागरुक रहते हुए संघर्ष करने की आवश्यकता है क्योंकि बिना जनसहयोग के किसी भी समस्या का समाधान संभव नहीं है ।

जिलाध्यक्ष विवेक कुमार चौधरी ने कहा कि यदि हमारी मांगो पर गंभीरता पूर्वक विचार नहीं किया गया तो संगठन रणनीति बनाकर व्यापक आंदोलन करने को बाध्य होगा।

 इस अवसर पर प्रदेश सचिव चौधरी झिनकान पटेल ,राम सिंह पटेल रामनाथ पाल ,राजमणि पटेल, साबिर अली, श्रवण पटेल ,माधव पटेल,राम लौट कामरेड,राम बोध ,राम भवन पटेल,सुरेंद्र बाबा,विरेंद्र कुमार, राम हित यादव ,संतराम पटेल, राकेश पटेल ,अनिल पटेल तुलसीराम निषाद, नितेश कुमार,संजय चौधरी,राज कुमार पटेल सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे ।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages