BJP नेता ने अमित शाह से कहा- राजनाथ सिंह की जगह लखनऊ से मुझे लड़ाएं, उनके CM रहते BJP हुई कमजोर - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

सोमवार, 8 अक्तूबर 2018

BJP नेता ने अमित शाह से कहा- राजनाथ सिंह की जगह लखनऊ से मुझे लड़ाएं, उनके CM रहते BJP हुई कमजोर



BJP नेता ने अमित शाह से कहा- राजनाथ सिंह की जगह लखनऊ से मुझे लड़ाएं, उनके CM रहते BJP हुई कमजोर

 रिपोर्ट_मनीष कुमार मिश्रा

2019 का लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही बीजेपी के टिकट दावेदार खुलकर सामने आने लगे हैं. कभी यूपी सरकार में मंत्री रह चुके बीजेपी नेता ने तो लखनऊ से केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह का टिकट काटकर खुद को लड़ाने की मांग की है.

दावा किया है कि मौका मिलने पर वह सौ प्रतिशत जीतेंगे और सीट को पार्टी की झोली में डालेंगे. बीजेपी नेता आईपी सिंह ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को पत्र लिखकर लखनऊ लोकसभा सीट से टिकट मांगा है.

 कल्याण सिंह सरकार में राज्य मंत्री रह चुके आइपी सिंह ने कहा कि वह तीन दशक से बीजेपी की सेवा कर रहे हैं, इस नाते वह एक कार्यकर्ता की हैसियत से  लखनऊ की सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं.
आरोप- राजनाथ के सीएम रहते बीजेपी हुई कमजोर

Ye
बीजेपी नेता आइपी सिंह ने पत्र में गृहमंत्री राजनाथ सिंह पर आरोप लगाया है कि जब वह सीएम थे तो यूपी में बीजेपी काफी कमजोर हुई. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को संबोधित आइपी सिंह के पत्र का मजमून कुछ यूं है-वर्ष

 1993-94 में लखनऊ विश्वविद्यालय छात्रसंघ के महामंत्री पद पर एबीवीपी से दो दशक बाद चुनाव जीता. तब नहीं जानते थे कि एक दिन अटल जी प्रधानमंत्री बनेंगे ....और सपना साकार हुआ. 1990 से राजधानी में सामाजिक कार्यों में लगा रहता हूं. आज पूर्वांचल की आबादी 20 लाख से ऊपर है. अटल जी के सहयोग से कल्याण सिंह सरकार में मुझे उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री बनाया गया.

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages