इंटरनेट पर खुद के हमशक्ल की फोटो देख निशब्द हुए करण जौहर - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शुक्रवार, 31 अगस्त 2018

इंटरनेट पर खुद के हमशक्ल की फोटो देख निशब्द हुए करण जौहर

फिल्ममेकर करण जौहर उन बॉलीवुड सेलेब्स में से हैं जो सोशल मीडिया और रियल लाइफ, दोनों जगह काफी एक्टिव रहते हैं. करण एक कामयाब फिल्ममेकर होने के साथ-साथ एक अच्छे मेंटर भी हैं. उन्होंने कई एक्टर्स को लॉन्च किया है जो आज बॉलीवुड में काफी अच्छा काम कर रहे हैं. करण की एक खूबी यह भी है कि वह काफी हाजिर जवाब हैं. जो लोग ट्विटर पर उन्हें फॉलो करते हैं उनमें से ज्यादातर उनकी इस खूबी से वाकिफ हैं.


हाल ही में जब करण जौहर ने आयुष शर्मा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उनके काम की तारीफ की तो एक यूजर ने रिप्लाई में अपनी तस्वीर पोस्ट कर दी. तस्वीर के कैप्शन में उस्मान खान नाम के इस यूजर ने लिखा, "लोग कहते हैं मैं करण जौहर की तरह दिखता हूं, क्या वाकई?" यूजर के इस कमेंट पर करण जौहर चकरा गए क्योंकि तस्वीर में दिखने वाला वह शख्स वाकई काफी हद तक करण जौहर जैसा ही दिखता है.

इसके बाद करण जौहर ने इस तस्वीर को रीट्वीट किया और साथ में लिखा, "कुछ ट्वीट मुझे नि:शब्द कर देते हैं... ये उन्हीं में से एक है." बता दें कि करण जौहर की आने वाली फिल्म तख्त में उन्होंने कई मेगा स्टार्स को साइन किया है. फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages