देवरिया में जनता ने अंजना ओम कश्यप को खदेड़ा तो दिल्ली में खुल गई सुधीर चौधरी की आंख - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 4 मई 2024

देवरिया में जनता ने अंजना ओम कश्यप को खदेड़ा तो दिल्ली में खुल गई सुधीर चौधरी की आंख

उत्तर प्रदेश के रायबरेली , झांसी ,उन्नाव ,गाजीपुर के बाद देवरिया में भी टीवी एंकर अंजना ओम कश्यप को जनता ने खदेड़ दिया , देवरिया में तो जनता में आक्रोश इस कदर भरा था कि अंजना को पुलिस की सुरक्षा घेरे में उनके हेलीकॉप्टर तक ले जाना पड़ा । 
अंजना को खदेड़ते हुए हुए जनता ने अंजना मोदी वापस जाओ , गोदी वापस जाओ के नारे लगाए वहीं कुछ लोगों ने भीड़ में से ही अंजना से पूछा कि हवाई चप्पल पहनने वाले को हवाई जहाज में बैठाने का सपना दिखाने वाले मोदी से कोई सवाल क्यों नही करती । देवरिया में जनता का गुस्सा इस कदर व्याप्त था कि उन्हें तत्काल प्रभाव से चीनी मिल ग्राउंड से भागना पड़ा ।

इधर अंजना ओम कश्यप को कई जिलों से लोगों ने खदेड़ दिया तो उधर मोदी गुड गाने वाले सुधीर चौधरी की आंखें खुल गई , सुधीर चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से सवाल किया और कहा कि हमने कांग्रेस के घोषणा पत्र को पढ़ डाला उसमें मुसलमान शब्द का प्रयोग कहीं भी नही तो आखिर प्रधानमंत्री नफरत क्यों फैला रहे हैं । 

क्या समझें आप अगर सुधीर चौधरी सत्ता से सवाल कर रहे हैं तो हवा में थोड़ी ही कर रहे हैं कहीं ना कहीं मोदी गुड गाने वाले गोदी मीडिया की आंख खुल रही है कि वह एयर कंडीशनर कमरे में झूठ और प्रोपेगेंडा का साथ तो दे सकते हैं लेकिन जमीन पर उतरने के बाद अंजना ओम कश्यप की तरह ही खदेड़े जाएंगे ।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages