पूनम पांडे ने किया था सवाईकल कैंसर से मौत का नाटक , एफआईआर दर्ज - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

सोमवार, 5 फ़रवरी 2024

पूनम पांडे ने किया था सवाईकल कैंसर से मौत का नाटक , एफआईआर दर्ज

पैसों के लिए शरीर का नंगा प्रदर्शन करने वाली पूनम पांडे के बारे में लगभग हर कोई जानता है , वह चाहे टूर्नामेंट में जीत के जश्न पर कपड़े उतारने की बात हो या फिर गोवा में नग्न अवस्था में होकर वीडियो शूट कराने की शिकायत ,या फिर अपने ब्वाय फ्रेंड को ब्लैकमेल करना ।

लेकिन पूनम पांडे ने अपनी मौत का जो झूठा प्रचार किया वह इन सबसे भी ज्यादा घटिया काम है । बता दें कि हाल ही में पूनम पांडे का सवाईकल कैंसर से जूझते हुए मौत की खबर आई थी ,लेकिन अगले दिन पता चला कि उन्होंने अपनी मौत का नाटक किया था जिसके बाद उनके ऊपर एफआईआर तक भी दर्ज हुआ। लेकिन सवाल यह है कि क्या यह स्टंट सवाईकल कैंसर के प्रति जागरूक था या किसी बड़ी एजेंसी से करोड़ो की डीलिंग?

बता दें कि इंस्टाग्राम पर पूनम पांडे ने अपना वीडियो शेयर किया है. इसमें पूरा तरह स्वस्थ बैठी हुई वो नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं जिंदा हूं. सर्वाइकल कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई है. दुर्भाग्य से मैं उन हजारों महिलाओं के लिए ये नहीं कह सकती जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर से जंग लड़कर अपनी जान गंवाई है. वो इसके बारे में कुछ नहीं कर पाईं, क्योंकि उन्हें कुछ पता ही नहीं था. मैं आपको यहां बताना चाहती हूं कि किसी दूसरे कैंसर के उलट सर्वाइकल कैंसर को हराना मुमकिन है. आपको बस अपने टेस्ट करवाने हैं और एचपीवी वैक्सीन लगवानी है।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages