बस्ती- मारपीट का मुकदमा दर्ज होने के बाद पीड़ित को धमका रहे हैं आरोपी - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

गुरुवार, 21 दिसंबर 2023

बस्ती- मारपीट का मुकदमा दर्ज होने के बाद पीड़ित को धमका रहे हैं आरोपी

बस्ती- सोनहा थाना क्षेत्र के सुदईडीह गांव में 18 तारीख को जमीनी विवाद को लेकर हुए मारपीट में पुलिस ने हल्के मामले में मुदकमा दर्ज किया जिसकी वजह से आरोपी पीड़ित के घर के आस पास पहुंच कर धमकी दे रहे हैं । पीड़ित तिलकराम ने तहकीकात समाचार से यह बात कहते हुए मांग किया कि उपरोक्त नामजद एवं अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ठोस कार्रवाई करे ताकि निकट भविष्य में इन लोगों द्वारा कोई बड़ी घटना का अंजाम ना दिया जा सके ।
तिलकराम ने बताया कि 15 दिसंबर को करीब 3 बजे गांव के गणेश एवं कुशल ने कई बाहरी लोगों को बुलाकर जमीन के मामले को लेकर मारपीट किया जिसमें उसकी मां को गंभीर चोटे आई थीं , उन्होंने बताया कि 2 ज्ञात और दो अज्ञात लोगों के ऊपर मुकदमा दर्ज होने के बाद यह लोग बार बार घर के आस पास पहुंच कर दुबारा मारपीट करने की साजिश तैयार कर रहे हैं जिससे उनके परिवार के लोगों में भय बना हुआ है।

प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर गणेश पुत्र हरीराम , कुशल पुत्र माधव एवं एवं 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है ,यदि उक्त लोगों द्वारा पीड़ित को धमकी दिया जाएगा तो शिकायत मिलने पर आवश्यक कार्यवाही को जाएगी।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages