मगन बनाये गए प्रधान संघ के अध्यक्ष ,चंद्रशेखर ने कहा परिणाम निष्पक्ष नही - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 7 अक्तूबर 2023

मगन बनाये गए प्रधान संघ के अध्यक्ष ,चंद्रशेखर ने कहा परिणाम निष्पक्ष नही

बस्ती- अखिल भारतीय प्रधान संगठन के सल्टौआ ब्लॉक में हुए ब्लॉक अध्यक्ष पद के चुनाव में परिणाम घोषित किया गया है जिसमें मगन शुक्ला को अध्यक्ष बनाया गया है , इसके पहले 30 सितंबर को हुए चुनाव एवं मतगणना के बाद दोनों प्रत्याशियों मगन शुक्ला एवं चन्द्र शेखर चौधरी को 47-47 वोट बराबर मिलने की बात कहकर घोषणा सुरक्षित कर लिया गया था ।
चुनाव कराने आये अखिल भारतीय प्रधान संगठन द्वारा शुक्रवार को परिणाम घोषित किया जिसमें मगन शुक्ला को ब्लॉक अध्यक्ष बनाया गया । चुनाव अधिकारियों द्वारा एक हप्ते बाद परिणाम घोषित किये जाने की मंशा पर चन्द्रशेखर चौधरी ने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि जब चुनाव निष्पक्ष और संवैधानिक तरीके से हुआ तो परिणाम एक सप्ताह बाद एवं पर्दे के पीछे से घोषित क्यों किया गया। चन्द्र शेखर चौधरी ने कहा परिणाम निष्पक्ष नही है इसमें धांधली की गई है।

चन्द्र शेखर चौधरी के समर्थक प्रधान शिवेंद्र  चौधरी ने प्रधान संघ के एक व्हाट्सएप ग्रुप में लिखा कि " यदि अध्यक्ष घनश्याम यादव के अंदर नेतृत्व करने की क्षमता है तो विकासखंड में दोबारा आकर सबके सामने अपनी प्रदर्शित ईमानदारी का परिचय दें और बताएं कि मैं किस आधार पर निर्णय लिया हूं  उन्होंने एक पोस्ट कर लिखा कि घनश्याम यादव अध्यक्ष पूर्वांचल प्रधान संघ यदि तुम्हारे में निर्णय लेने की क्षमता नहीं थी तो बस्ती जनपद के सल्टौआ विकासखंड में चुनाव करवाने क्यों आए ।यदि चुनाव में मत बराबर बराबर मिले तो किस आधार पर अध्यक्ष बनाया गया । इस तरह के सवाल पूछते हुए शिवेंद्र चौधरी ने एक और पोस्ट में लिखा कि यदि अध्यक्ष के अंदर जरा सी मानवता बची होगी तो इस पोस्ट का जवाब जरूर देंगे। यदि घूसखोर बेईमान होंगे तो इस पोस्ट का कोई जवाब नहीं देंगे "

चन्द्र शेखर चौधरी के एक और समर्थक प्रधान संतोष चौधरी ने कहा कि पूरे मन से हमारे लोगों ने वोट दिया और चन्द्र शेखर चौधरी को अध्यक्ष बनाया लेकिन चुनाव कराने आये लोगों ने मनमानी तरीके से बंद कमरे में एकतरफा निर्णय लिया जो लोकतांत्रिक व्यवस्था के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि जो लोग लोकतांत्रिक और संवैधानिक व्यवस्था के तहत चुनाव चाहते थे वही लोग अनैतिक तरीकों को अपना कर परिणाम अपने पक्ष में कर लिया। उन्होंने कहा कि प्रमाण पत्र किसी को भी मिले लोग जानते हैं कि किसे क्या मिला है। बता दें कि पप्पू सिंह के त्याग पत्र देने के बाद अध्यक्ष पद खाली हो गया था जिसको लेकर दुबारा चुनाव कराया गया था।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages