बस्ती -कंथूई में एक युवक की हत्या , जनपद में अपराध ,वारदात एवं डकैती की घटनाओं में वृद्धि - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 24 सितंबर 2023

बस्ती -कंथूई में एक युवक की हत्या , जनपद में अपराध ,वारदात एवं डकैती की घटनाओं में वृद्धि

सौरभ वीपी वर्मा

उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के सोनहा थानाक्षेत्र के कंथुई गांव में 24 वर्षीय युवक की शनिवार रात को गला काटकर हत्या कर दी गई । मृतक युवक का नाम दीपक था जो अपनी सौतेली मां के साथ रह रहा था। दूसरी मां से दीपक की दो बहनें हैं। 
पुलिस द्वारा की गई प्राथमिक जांच पड़ताल में अभी तक हत्या हत्या के कारणों का पता नही चल पाया है । इसके पहले मृतक दीपक उर्फ रामजी (24) का शव उसके कमरे में बेड पर पड़ा था एवं पूरे कमरे में खून के छींटे फैले हुए थे। घटना की जानकारी रविवार भोर में उस समय हुई, जब दीपक के चाचा श्याम सुंदर उसे सुबह की सैर के लिए जगाने आए थे। उन्होंने दीपक का बिस्तर पर पड़ा हुआ खून से लथपथ शव देखा तो शोर मचाया ।

 ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची सोनहा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सीएचसी भानपुर पहुंचाया। जहां पर डॉक्टर ने जांच के बाद दीपक को मृत घोषित कर दिया। दीपक के पिता पान की दुकान चलाते हैं उसकी मां का निधन आठ वर्ष पहले हो गया था। मृतक दीपक के एक भाई और एक बहन हैं। उसके पिता ने दूसरा विवाह कर लिया है, जिससे दो बेटियां हैं। बताते हैं की घटना के समय कमरे के बरामदे में उसकी 80 वर्षीय दादी सो रही थी। थानाध्यक्ष सोनहा शैलेश सिंह ने मय फोर्स के साथ मौके की स्थिति की जांच पड़ताल किया एंव मीडिया को बताया कि  शांति व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस की टीम लगाई गई है , मामले की जांच शुरू कर दी गई है जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा ।
 
अपराध एवं घटनाओं में अव्वल होता बस्ती

बता दें कि इस वक्त बस्ती जनपद में अपराध ,वारदात एवं डकैती की घटनाओं में वृद्धि हुई है । इसके पहले सोनहा थाना क्षेत्र के दरियापुर जंगल में एक अज्ञात शव बरामद हुआ था जिसके बारे में अभी तक कोई सटीक जानकारी हासिल नही हो पाई है । दो दिन पूर्व बस्ती जनपद के रुधौली थाना क्षेत्र के नगर पंचायत स्थिति वार्ड नंबर 14 में रहने वाले पति पत्नी जहर खा कर जान दे दिया , आरोप है कि महिला के साथ बलात्कार किया गया है।

हाल ही में गौर थानाक्षेत्र के हलुवा गांव निवासी श्रवण की मौत के मामले में हत्या की आशंका जताई गई थी जिसमें पुलिस के कार्यप्रणाली से परजिनों ने नाराजगी जाहिर करते हुए शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया था । परिजनों का आरोप था कि पुलिस हत्या को आत्महत्या बताने का प्रयास कर रही है।

इसी तरह जनपद में कई मामले लगातार सामने आ रही हैं जिससे लगता है कि क्षेत्र में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और उन्हें पुलिस प्रशासन का कोई डर नही है।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages