UP Weather Today: यूपी में जारी रहेगी बारिश, जानिए यूपी के मौसम का हाल - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शुक्रवार, 7 जुलाई 2023

UP Weather Today: यूपी में जारी रहेगी बारिश, जानिए यूपी के मौसम का हाल

उत्तर प्रदेश में बारिश का सिलसिला जारी है। मौसम विभाग की मानें तो अभी बारिश होती रहेगी। 11-12 जुलाई को पश्चिमी और पूर्वी यूपी के लगभग सभी स्थानों पर बारिश होगी। शुक्रवार को यूपी के कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी है।
मौसम विभाग के अनुसार, 7 जुलाई को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गरज चमक के साथ बारिश के आसार हैं, जबकि पूर्वी यूपी में कुछ स्थान पर ही गरज चमक के साथ बरसात हो सकती है। इसी तरह 8 जुलाई को पश्चिमी यूपी में अनेक स्थान पर गरज चमक के साथ बारिश हो सकती है तो वहीं इसी दौरान पूर्वी उत्तर प्रदेश में कुछ स्थानों पर ही बारिश होने की उम्मीद है।

9 जुलाई को पश्चिमी यूपी में गरज चमक के साथ लगभग सभी स्थानों पर बारिश होगी। 10 जुलाई को पश्चिमी यूपी में गरज चमक के साथ लगभग सभी स्थानों पर बारिश हो सकती है। इस दौरान पूर्वी उत्तर प्रदेश में भी लगभग सभी स्थानों पर गरज चमक के साथ बारिश होने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है।

11 और 12 जुलाई को बारिश का सिलसिला जारी रहेगा। 11 जुलाई को पश्चिमी यूपी और पूर्वी यूपी में लगभग सभी स्थानों पर बारिश हो सकती है। 12 जुलाई को पश्चिमी यूपी और पूर्वी यूपी में भी गरज चमक के साथ लगभग सभी स्थानों पर बारिश होने की संभावना है। वहीं, आगरा, औरैया, इटावा, हमीरपुर, जालौन, झांसी, ललितपुर, महोबा, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, बस्ती ,सिद्धार्थनगर और उसके आसपास के क्षेत्रों में भारी बारिश हो सकती है। कई जिलों में बादल गरजने और बिजली कड़कने की भी संभावना है

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages