जेई अभ्यर्थियों ने विधायक पल्लवी पटेल को सौंपा ज्ञापन ,आयोग से परिणाम जारी करने की मांग - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 21 मई 2023

जेई अभ्यर्थियों ने विधायक पल्लवी पटेल को सौंपा ज्ञापन ,आयोग से परिणाम जारी करने की मांग

लखनऊ- उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की अवर अभियन्ता के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की गयी परीक्षा का परिणाम जारी करने के लिए डिप्लोमाधारी आवेदक 26 नवम्बर 2022 से लगातार इको गार्डन मे धरना दे रहे हैं परन्तु अभी तक इन अभ्यर्थियों के चेहरे पर चिंता की लकीरें दिखाई दे रही है क्योंकि इनका रिजल्ट अभी आयोग ने जारी नहीं किया है। 
ये डिप्लोमा अभ्यर्थी आयोग, शासन-प्रशासन, सत्ता पक्ष- विपक्ष हर जगह अपनी गुहार लगाते फिर रहे हैं, परन्तु इनकी सुधि लेने वाला कोई नहीं है। इसी कड़ी में शनिवार को जेई अभ्यर्थी अपना दल की वर्तमान विधायक पल्लवी पटेल को ज्ञापन सौंपकर अपनी पीड़ा से अवगत कराया। जिस पर डा.पल्लवी पटेल ने इन अभ्यर्थियों को जल्द न्याय दिलाने की बात कही। 

आयोग ने वर्ष 2018 में 1477 पदों के लिए अवर अभियंताओं की भर्ती का विज्ञापन जारी किया था। इसके लिए 16 अप्रैल 2022 को परीक्षा भी हो गयी है। इसमें प्रदेश भर के 1.20 लाख से अधिक युवाओं ने आवेदन किया था, जबकि लगभग 65 हजार परीक्षा में शामिल हुए थे।डिप्लोमाधारी आवेदक उज्ज्वल वर्मा ,पंकज पटेल, गौरव दीक्षित , सुमित पटेल, अमन वर्मा , राकेश यादव, अर्जेश कुमार, हर्षित सिंह, सुनील त्रिपाठी सहित कई अभ्यर्थी परिणाम जारी करने के लिए कई बार उप्र अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के चक्कर काट चुके हैं।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages