अयोध्या के संत ने कहा धीरेंद्र शास्त्री बेवकूफ बनाने वाली बातें बंद करें ,नही जब भंडाफोड़ होगा तो ... - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 20 मई 2023

अयोध्या के संत ने कहा धीरेंद्र शास्त्री बेवकूफ बनाने वाली बातें बंद करें ,नही जब भंडाफोड़ होगा तो ...

अयोध्या के तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर जगद्गुरु परमहंस आचार्य ने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर के बड़ा बयान दिया है.परमहंस दास ने कहा कि हम वहां पर गए थे और लोग हमारे पास दौड़ करके आए और कहे कि 6 महीने से आ रहा हूं पेसी लगा रहा हूं कोई आराम नहीं हो रहा है.
उन्होंने कहा कि लोगों को गुमराह ना करें. अगर वह चमत्कार जानते हैं, तो जमीन से सोना और चांदी निकाल करके दिखाएं और लोगों में बांटे । उन्होंने कहा कि जो लोग आपके पास आ रहे है. नौकरी के लिए पेसी लगाने उनसे भी आप चंदा ले ले रहे है किसी को कोई भी लाभ नहीं हो रहा है ,यह केवल भ्रम में डालने वाला काम है।

जगतगुरु परमहंस आचार्य ने कहा कि यह बेवकूफ बनाने वाली बातें बंद कर देना चाहिए क्योंकि इस तरह के कार्यों का जब भंडाफोड़ होता है तो लोगों को श्रद्धा से विश्वास उठ जाता है. वहां जो भीड़ जाती है सभी का पर्चा नहीं बनता है सिर्फ 10 से 5 लोगों का पर्चा बनता है. इसी से ही लोगों को समझ लेना चाहिए हर किसी का पर्चा नहीं बनता है, क्योंकि यह दावा करना कि उनके यहां पर जो लोग आएंगे उनकी नौकरी लग जाएगी उनकी बीमारियां दूर हो जाएंगी यह गलत है.

वहीं उन्होंने कहा कि इस तरह की भाषा उनको नहीं बोलना चाहिए और जो वह कहते हैं कि मेरे पागलों जो सभी को इस तरह की बात बोलते हैं, यह अमर्यादित शब्द है. मैं उनके अच्छे कार्यों का समर्थन करता हूं लेकिन भूत प्रेत झाड़ना यह साधुओं का काम नहीं है, यह ओझा का काम है. क्योंकि जो भूतों की पूजा करते हैं, वह भूत को ही प्राप्त होते हैं यह तामसी कार्य है इसलिए जो है मैं पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का विरोध नहीं कर रहा हूं लेकिन उनके गलत कार्यों का उनके गलत शब्दों का उनके गलत नीतियों का मैं विरोध करता हूं. अगर ऐसा होता तो बड़े-बड़े जो साधु संत हॉस्पिटल जा रहे हैं आप उनको ठीक कर दीजिए.

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages