सोनहा/बस्ती -गैंगरेप के फरार 2 आरोपियों के घर का होगा कुर्की , न्यायालय ने जारी किया उद्घोषणा - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शुक्रवार, 7 अप्रैल 2023

सोनहा/बस्ती -गैंगरेप के फरार 2 आरोपियों के घर का होगा कुर्की , न्यायालय ने जारी किया उद्घोषणा

सौरभ वीपी वर्मा 

बस्ती- गैंगरेप एवं पॉस्कोएक्ट की धाराओं में सोनहा थाना में  पंजीकृत मामले में फरार 2 आरोपियों के घर  न्यायालय के निर्देश पर कुर्की की कार्रवाई की नोटिस जारी हुआ है ।
जनपद के सोनहा थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिक द्वारा 5 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करवाया गया था जिसमें से 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया वहीं इस मामले में फरार 2 आरोपी आकाश तिवारी पुत्र पप्पू तिवारी निवासी नौवागांव एवं प्रिंस जायसवाल पुत्र गंगासागर जायसवाल निवासी असनहरा अभी तक फरार चल रहे हैं इनमें से एक अभियुक्त की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

फरार दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने काफी छानबीन की लेकिन दोनों आरोपियों का कोई सुराग नही मिल पाया जिसके बाद  प्रभारी निरीक्षक सोनहा रविंद्र सिंह के अनुरोध पर न्यायालय ने कुर्की की उद्घोषणा करने का नोटिस जारी किया है।

न्यायालय ASJ / पाक्सो एक्ट जनपद बस्ती द्वारा मुकदमा अपराध संख्या 63 / 2023 धारा 376 , 506 आईपीसी 5 / 6 पोक्सो अधिनियम 67 आईटी एक्ट के तहत  अभियुक्तों के गांव में लाउडस्पीकर ,ढोल या डुग्गी मुनादी के माध्यम से से उद्घोषणा की जाएगी यदि एक सप्ताह के अंदर दोनों अभियुक्त हाजिर नही होते हैं तो धारा 82 सीआरपीसी के तहत घर के सभी सामानों को जप्त कर लिया जाएगा।

प्रभारी निरीक्षक रविन्द्र सिंह ने बताया कि दोनों अभियुक्तों के हाजिर न होने पर जल्द ही कुर्की की कार्रवाई की जाएगी ।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages