बस्ती पहुंचे रालोद के प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय ने कहा पूरी तरह से फेल है बीजेपी सरकार - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 24 अगस्त 2022

बस्ती पहुंचे रालोद के प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय ने कहा पूरी तरह से फेल है बीजेपी सरकार

सौरभ वीपी वर्मा
बस्ती - राष्ट्रीय लोक दल के प्रदेश अध्यक्ष राम आशीष राय ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो चुका है ,महिलाओं के ऊपर अत्याचार बढ़ रहा , निर्दोष और नौनिहाल बच्चों को भेदभाव में मार दिया जा रहा है , प्रदेश में अपराध , महंगाई और बेरोजगारी लगातर बढ़ रही है लेकिन सरकार के पास इसको नियंत्रण करने में पूरी तरह से फेल है ।
मंडलीय समीक्षा बैठक के दौरान बस्ती पहुंचे पूर्व विधायक राम आशीष ने प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता के दौरान प्रदेश सरकार के ऊपर जमकर हमला बोला । उन्होंने कहा कि छुट्टा जानवरों के चलते प्रदेश के किसानों के फसल बर्बाद हो रहे हैं । वहीं बरसात न होने के बाद भी निरंकुश सरकार सूखा घोषित नही करना चाहती है । उन्होंने कहा कि यह सरकार किसानों के हित में नही बल्कि एमएसपी जैसा कानून लाकर कारपोरेट घरानों की मदद करना चाहती है । उन्होंने कहा कि देश भर में महंगाई के तेजी से बढ़ने के नाते गरीब एवं मध्यम वर्गीय परिवार के लोगों का बजट खराब हो गया है लेकिन सरकार ने इससे निपटने के लिए कोई कदम नही उठाया।  उन्होंने अग्निवीर योजना को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि सरकार को जब रोजगार सृजन करना चाहिए तब  केंद्र सरकार युवाओं को धोखा देने के लिए अग्निपथ योजना लेकर आ गई जिसमें युवाओं और बेरोजगारों का भविष्य अधर में लटकता हुआ दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश भर सदस्यता अभियान चलाकर राष्ट्रीय लोक दल में पांच लाख लोगों को जोड़ा जाएगा ।
राष्ट्रीय लोक दल के प्रदेश महासचिव अरुणेंद्र पटेल ने कहा कि जनपद की कई महत्वपूर्ण सड़कों पर बड़े बड़े गड्ढे हो गए हैं लेकिन सरकार के पास उसे बनाने के लिए धन नही है उन्होंने कहा कि जनपद के वाल्टरगंज चीनी मिल पर गन्ना किसानों एवं कर्मचारियों का 60 करोड़ से ज्यादा का बकाया है लेकिन यह पैसा भी किसानों को नही मिल पा रहा है । उन्होंने कहा कि जनपद के पांचों विधानसभा में पार्टी को मजबूत करने के लिए सदस्यता अभियान पर जोर दिया जाएगा ।

इस मौके पर ममता शुक्ला ,ओमप्रकाश चौधरी ,राधेश्याम चौधरी ,उदयभान चौधरी ,शिवकुमार गौतम ,नईद अंसारी ,अजय वर्मा , प्रशांत वर्मा समेत आदि लोग मौजूद रहे

 

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages