बौद्ध अरविंद सिंह पटेल ने सुप्रिया वर्मा हत्याकांड की स्वतंत्र एजेंसी से जांच कराने की किया मांग - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 17 जुलाई 2022

बौद्ध अरविंद सिंह पटेल ने सुप्रिया वर्मा हत्याकांड की स्वतंत्र एजेंसी से जांच कराने की किया मांग

सौरभ वीपी वर्मा

लखनऊ - रविवार को पुलिस द्वारा शिक्षिका सुप्रिया वर्मा supriya verma murder mystery हत्याकांड के खुलासा होने के बाद मृतक शिक्षिका के माता-पिता ने पुलिस द्वारा अवैध संबधों की बात कहे जाने पर आपत्ति जताई है। पिता का कहना है कि पुलिस इसकी पुनः विवेचना करे और सही तथ्य प्रकाश में लाए। हालांकि उन्होंने पकड़े गए आरोपी और बरामदगी को सही बताया है।मृतका के पिता का कहना है कि गिरफ्तार आरोपित एक भाजपा नेत्री का पुत्र है, इसलिए पुलिस दबाव में काम कर रही है।

 मृतक शिक्षिका के पिता ने मीडिया को बताया कि पुलिस के पास अवैध संबधों का कोई भी साक्ष्य नहीं है। उनकी पुत्री को बदनाम करने के लिए खुलासे में इसे जोड़ दिया गया है। पिता ने कहा कि जिस आरोपित को पुलिस नाबालिग बता रही है वह बालिग है। उन्होंने कहा कि केवल उनके केस को कमजोर करने के लिए यह किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी की मां भाजपा महिला मोर्चा में पदाधिकारी है, जिसके दबाव में पुलिस ने ऐसा किया। उन्होंने कहा कि वे भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से भी अपील करते हैं कि उन्हें सही न्याय दिलाने में मदद करें। उन्होंने कहा कि भाजपा नेत्री को पद ही नहीं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी हटाया जाए।

इस मामले को लेकर प्रदेश भर में राजनीति भी तेज हो गई है और समाज की लड़ाई लड़ने वाले लोग प्रशासन के सामने आ गए हैं । सुप्रिया वर्मा हत्याकांड को लेकर पूर्वांचल विकास बोर्ड के सदस्य बौद्ध अरविंद सिंह पटेल ने आईजी से मिलकर मामले की स्वंतत्र एजेंसी से जांच कराने की मांग की है । श्री पटेल ने आईजी को बताया कि  सुप्रिया हत्याकांड में जांच अधिकारियों ने जो खुलासे किए हैं उससे परिवार एवं समाज में भ्रांति फैल गई है जिसको लेकर जनता में आक्रोश है । बौद्ध अरविंद ने पटेल सुप्रिया के परिजनों से भी मुलाकात की है एवं न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है।





Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages