यूपी- दलित लड़की को बेल्ट से पिटाई करने वाले इंस्पेक्टर पर अब नगर पंचायत अध्यक्ष ने लगाया गंभीर आरोप - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 17 जुलाई 2022

यूपी- दलित लड़की को बेल्ट से पिटाई करने वाले इंस्पेक्टर पर अब नगर पंचायत अध्यक्ष ने लगाया गंभीर आरोप

सौरभ वीपी वर्मा
बस्ती- उत्तर प्रदेश की पुलिस ने अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करके एक बार फिर विभागीय छवि को धूमिल कर दिया है । ताजा मामला बस्ती जनपद के रुधौली थाना की है जहां पर दो लोगों ने प्रभारी निरीक्षक रुधौली पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक बस्ती से दुर्व्यवहार करने की शिकायत किया है ।
इंस्पेक्टर राम कृष्ण मिश्रा जिनके ऊपर लगा आरोप
पहला मामला नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 13 की है जहां पर सोनी पुत्री झगरू ने मुख्यमंत्री को लिखित शिकायत पत्र भेज कर बताया है कि वह अपने भाई आशीष कुमार के वाहन दुर्घटना के संबंध में थाने पर गई हुई थी उसके बाद बड़े दरोगा यानी प्रभारी निरीक्षक से गाड़ी छुड़ाने का अनुरोध किया लेकिन थानेदार ने सोनी को हवालात में बंद कर लात घूसों से पिटाई किया ,सोनी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके बाद मुक्का एवं बेल्ट से भी पीटा गया एवं जातीसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए हमें गाली भी दिया गया उसके बाद शांति भंग में चालान कर दिया गया ।

दूसरा आरोप नगर पंचायत रुधौली के चेयरमैन धीरसेन निषाद ने लगाया है । धीरसेन निषाद ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती प्रार्थनापत्र देकर बताया कि नगर पंचायत अध्यक्ष होने के नाते कुछ मामलों को लेकर थाने पर जाना होता है लेकिन थाने पर तैनात थानेदार रामकृष्ण मिश्रा द्वारा उनके साथ आये दिन अभद्रता की जा रही है । धीरसेन निषाद ने बताया कि 9 जुलाई को शीतल पाण्डेय नामक व्यक्ति के साथ वह थाने पर गए थे जिनका किसी से झगड़ा हो गया था और उनको चोटें आई थीं लेकिन प्रभारी निरीक्षक ने जब उन्हें मेरे साथ देखा शीतल पाण्डेय को लात घूसा एवं चप्पल से पिटाई कर दिया उसके बाद हमारे साथ भी अभद्रता किया गया।

इस सम्बंध में पुलिस अधीक्षक बस्ती से बात करने की कोशिश की गई लेकिन फोन पर उनकी तरफ से कोई जवाब नही मिल पाया 


Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages