जिलाधिकारी की बीमार गाय की चिकित्सा के लिए गठित की गई 8 डॉक्टरों के टीम - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 12 जून 2022

जिलाधिकारी की बीमार गाय की चिकित्सा के लिए गठित की गई 8 डॉक्टरों के टीम

UP News: फतेहपुर (Fatehpur) के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) का एक अनोखा फरमान सामने आया है. यहां के सीएमओ ने जिलाधिकारी के लिए एक स्पेशल ट्रीटमेंट वाला आदेश जारी किया है. सीएमओ ने फतेहपुर डीएम (Fatehpur DM) की गाय को देशभाल के लिए यहां के डॉक्टरों की ड्यूटी अलग से लगाई है. जिसके लिखित आदेश सीएमओ डॉ एसके तिवारी द्वारा जारी किया गया है. 

सीएमओ द्वारा जारी आदेश में कहा गया है, "जिलाधिकारी की गाय की चिकित्सा करने हेतु निम्नलिखित पशु चिकित्साधिकारी की प्रतिदिन सुबह-शाम की ड्यूटी लगायी गई है. साथ ही सनगांव के पशु चिकित्साधिकारी डॉ दिनेश कुमार से समंवय स्थापित कर प्रतिदिन सुबह-शाम देखने की सूचना अधोहस्ताक्षरी के कार्यालय में शाम 6 बजे तक दूरभाष के माध्यम से अवगत कराएंगे.

किसकी कब लगी ड्यूटी
इसके अलावा आदेश में कहा गया है कि किसी भी चिकित्साधिकारी की अनुपस्थिति में उस दिन का कार्य डॉ सुरेश कुमार कन्नौजिया करेंगे. सीएमओ ने आदेश में सोमवार को डॉ मणीश अवस्थी, मंगलवार को डॉ भुवनेश कुमार, बुधवार को डॉ अनिल कुमार, गुरुवार को अजय कुमार दुबे, शुक्रवार को डॉ शिवस्वरुप, शनिवार को डॉ प्रदीप कुमार और रविवार को डॉ अतुल कुमार की ड्यूटी लगाई गई है. 

बता दें कि कलेक्टर फतेहपुर अपूर्वा दुबे के गाय की तबियत खराब है. जिसके लिए सात डाक्टरों की ड्यूटी लगाई गई है. अपूर्वा दूबे कानपुर कलेक्टर विशाख जी की पत्नी हैं. सप्ताह भर डॉक्टरों को सुबह शाम आदेश का सख्ती से पालन करने का निर्देश दिया गया है. बीते दिनों कानपुर में हुई हिंसा के बाद विशाख जी को वहां का कलेक्टर बनाया गया है. 

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages