सपा नेता प्रमोद यादव एवं 200 अज्ञात के खिलाफ प्रशासन ने दर्ज कराया मुकदमा - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

सोमवार, 14 मार्च 2022

सपा नेता प्रमोद यादव एवं 200 अज्ञात के खिलाफ प्रशासन ने दर्ज कराया मुकदमा

बस्ती।  मंडी परिसर स्थित स्‍ट्रांग रूम और मतगणना स्‍थल पर सपा कार्यकर्ताओं द्वारा अधिकारियों के वाहनों में रखे सामानों की तलाशी लेने के मामले में प्रशासन ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। 8 और 9 मार्च को सपा कार्यकर्ताओं द्वारा ईवीएम की सुरक्षा के नाम पर लिए गए तलाशी के मामले में मतगणना समाप्‍त होने के बाद से प्रशासन मुकदमा दर्ज कराने में जुट गया है। एक दिन पूर्व दो नामजद और सौ अज्ञात सपा कार्यकर्ताओं पर 3 मुकदमा दर्ज कराया गया था। मुकदमा दर्ज कराए जाने के मामले को 24 घंटे भी नहीं बीते कि फिर से रिटर्निंग आफिसर पर प्राणघातक हमला करने, शासकीय दस्‍तावेजों को छिन्‍न्‍ भिन्‍न करने, वाहन को क्षतिग्रस्‍त करने, निर्वाचन कार्य में बाधा डालने के मामले में 4 और मुकदमा दर्ज कराया गया है।

कप्‍तानगंज के रिटर्निंग आफिसर एसडीएम रूधौली गुलाब चन्‍द्र गुप्‍ता की तहरीर पर पुरानी बस्‍ती पुलिस ने सपा कार्यकर्ता प्रमोद यादव, राम अशीष एवं 80-90 अन्‍य सपा कार्यकर्ताओं पर हत्‍या के प्रयास, सरकारी कार्य में बाधा, वाहन में तोडफोड करने, दस्‍तावेजों को क्षतिग्रस्‍त करने, अपशब्‍दों का प्रयोग करने सहित अन्‍य मामलों में मुकदमा दर्ज किया है। एडीएम अभय कुमार मिश्र के अर्दली श्रीराम यादव, तहसील सदर के आमद सामयिक संग्रह अनुसेवक वृजनंदन उपाध्‍याय की तहरीर पर जबरिया रिटर्निंग आफिसर के वाहन को रोक कर तलाशी लेने, अभिलेखों को क्षतिग्रस्‍त करने, दुर्व्‍यवहार करने के मामले में प्रमोद यादव, राम अशीष वर्मा एवं 25- 30 अन्‍य सपा कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

 ज्‍वाइंट मजिस्‍ट्रेट हर्रैया के अर्दली की तहरीर पर सपा के 100 कार्यकर्ताओं पर हत्‍या के प्रयास, वाहन की तलाशी, तोडफोड सहित अन्‍य धाराओं में अज्ञात नाम से मुकदमा दर्ज किया गया है। अलग- अलग तहरीर के आधार पर पुरानी बस्‍ती पुलिस नामजद और अज्ञात सपा कार्यकर्ताओं पर हत्‍या के प्रयास, 7 सीएलए एक्‍ट सहित अन्‍य सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्‍हे चिंहित करने में जुटी है।

उधर प्रमोद यादव ने मुकदमा दर्ज होने के बाद कहा कि सपा कार्यकर्ता होने के नाते जान बूझ कर कुछ लोगों के इशारे पर साजिश रची जा रही है । उन्होंने कहा कि सपा कार्यकर्ताओं ने किसी भी अधिकारी से किसी प्रकार का कोई अभद्रता नही किया गया था लेकिन भाजपा सरकार आने के बाद निर्दोष सपा कार्यकर्ताओं को बेवजह फंसा कर परेशान करने का षणयंत्र रचा गया है।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages