तुरंत ज्वाइन करें ड्यूटी': कोरोना के कहर के बीच AIIMS के मेडिकल स्टाफ की सर्दी की छुट्टियां रद्द - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

मंगलवार, 4 जनवरी 2022

तुरंत ज्वाइन करें ड्यूटी': कोरोना के कहर के बीच AIIMS के मेडिकल स्टाफ की सर्दी की छुट्टियां रद्द

नई दिल्ली : कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामलों में आई जबरदस्त तेजी को देखते हुए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) दिल्ली ने डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ को तुरंत काम पर वापस लौटने को कहा है. एम्स अस्पताल ने 5 जनवरी से 10 जनवरी तक शीतकालीन अवकाश (Winter Vacation) को रद्द करने की घोषणा की. एम्स ने फैकल्टी मेंबर्स से तत्काल प्रभाव से ड्यूटी पर वापस आने का आग्रह किया है. ओमिक्रॉन (Omicron) और कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते यह फैसला लिया गया है. 

एम्स ने ज्ञापन में कहा, "यह सूचित किया जाता है कि कोविड-19 और ओमिक्रॉन महामारी के मद्देनजर सक्षम प्राधिकारी ने शीतकालीन अवकाश के शीष बचे भाग 5 से 10 जनवरी को रद्द करने का फैसला किया है. सभी फैकल्टी मेंबर्स से तत्काल काम पर लौटने का आग्रह किया जाता है."

सूत्रों ने बताया कि कोविड-19 के कारण पिछले दो से तीन दिनों में 50 से अधिक मरीजों को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

स्वास्थ्य मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों ने एनडीटीवी से कहा कि ये अच्छे संकेत नहीं हैं और देश को तीसरी लहर को हल्के में नहीं लेना चाहिए क्योंकि ओमिक्रॉन के साथ डेल्टा वेरिएंट भी अभी सर्कुलेशन में है." एक शीर्ष स्वास्थ्य अधिकारी ने नाम नहीं बताने की शर्त पर कहा, "हम करीब से नजर रख रहे हैं."


Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages