बस्ती- पूर्व प्रधान ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर गौशाला में खर्च किये गए पैसे की किया मांग - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

मंगलवार, 21 दिसंबर 2021

बस्ती- पूर्व प्रधान ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर गौशाला में खर्च किये गए पैसे की किया मांग

बस्ती - योगी सरकार की गौशाला योजना ने जहां दम तोड़ दिया वहीं न जाने कितने प्रधानों एवं पूर्व प्रधानों को वेंटिलेटर पर धकेल दिया जिससे आज भी गौशाला योजना की बीमारी से पूर्व प्रधान उबर नहीं पा रहे हैं।

जनपद के रामनगर ब्लाक के मझारी पश्चिम ग्राम पंचायत की पूर्व प्रधान रीतू देवी ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर अपने कार्यकाल में दौरान गौशाला में खर्च किये गए पैसे की मांग की है।

जिलाधिकारी को लिखते हुए रीतू देवी ने कहा कि ग्राम पंचायत मझारी में गौ बंश आश्रय स्थल संचालित था जिसमे 31 दिसंबर 2020 तक 1 लाख 90 हजार रुपये का चारा खरीदा गया था उसके बाद प्रशासक के कार्यकाल के दौरान50 हजार रुपये का भुगतान हेतु स्वीकृति किया गया था लेकिन नए प्रधान को कार्यभार मिलने के बाद वह पैसा भी नही मिल पाया इस तरह हुआ 1 लाख 90 हजार रुपये का भुगतान अभी तक नही हो पाया है ।

उन्होंने बताया कि यह पैसा वो लोग मांग रहे हैं जिनसे चारा खरीदा गया था लेकिन संबंधित जिम्मेदार लोग पैसा देने के लिए तैयार नही हैं पूर्व प्रधान ने कहा कि खर्च हुए पैसे का बिल बाउचर विकास खंड में सबमिट किया गया है उसे ध्यान में रखकर पैसे का भुगतान किया जाए ।

इस सम्बंध में खण्ड विकास अधिकारी सुनील कुमार कौशल से बात हुई तो उन्होंने कहा यदि पूर्व प्रधान द्वारा धन खर्च किया गया है और काम की स्वीकृति हुई है तो इसका भुगतान शीघ्र ही करवाया जाएगा।
                  प्रतीकात्मक तस्वीर

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages