उत्तर प्रदेश - कैली स्थिति ओपेक चिकित्सालय के लिफ्ट में मिला नर कंकाल बना रहस्य - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

गुरुवार, 2 सितंबर 2021

उत्तर प्रदेश - कैली स्थिति ओपेक चिकित्सालय के लिफ्ट में मिला नर कंकाल बना रहस्य

बस्ती- उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के कैली स्थिति ओपेक चिकित्सालय में बुधवार को नरकंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने करीब चार साल से बंद पड़ी लिफ्ट से नरकंकाल को निकालकर कब्जे में ले लिया। कोतवाल शिवाकांत मिश्र ने बताया कि फोरेसिंक जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि मौत कब हुई है। पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

 मिली जानकारी के अनुसार  चिकित्सालय में मरम्मत का काम चल रहा है। जिसमें पहले से लगी लिफ्ट भी बंद पड़ी है  बंद पड़ी लिफ्ट को भी बदला जाना है। काम करते हुए कुछ श्रमिकों ने लिफ्ट को खोलकर नीचे देखा तो उसमें एक नरकंकाल फंसा था। यह देखकर श्रमिक डर गए और अस्पताल के लोगों को जानकारी दी। 

थोड़ी ही देर में मौके पर भीड़ जमा हो गई। मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. मनोज कुमार की ओर से यह जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। पुलिस ने बताया कि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि नरकंकाल महिला का है पुरुष का। इन सब का पता जांच के बाद ही चलेगा। फिलहाल जांच रिपोर्ट आने तक  रहस्य बना रहेगा कि आखिर लिफ्ट में नर कंकाल कैसे पहुंचा ? क्या किसी व्यक्ति द्वारा लिफ्ट का प्रयोग करते हुए वह उसमें फंस कर तड़प कर मर गया या फिर कोई और कहानी है।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages