लखनऊ- भाजपा और अपना दल में बात बनी तो बस्ती के राजनीतिक गलियारे में आ सकता है भूचाल - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 23 जून 2021

लखनऊ- भाजपा और अपना दल में बात बनी तो बस्ती के राजनीतिक गलियारे में आ सकता है भूचाल

सौरभ वीपी वर्मा 

राजनीति में कब किसका सिक्का चमक जाए और कब किसका पासा पलट जाए कुछ कहा नही जा सकता ।ऐसा ही कुछ बस्ती के राजनीतिक गलियारों में उठा पटक होने की आहट सुनाई दे रही है।

बस्ती के जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी के रेस में अभी तक भाजपा के पुराने नेता संजय चौधरी हावी दिखाई दे रहे हैं । और उनका टिकट भी तय माना जा रहा है । लेकिन उत्तर प्रदेश में भाजपा द्वारा मात्र तीन जिला पंचायत अध्यक्ष के प्रत्याशियों की घोषणा न करना भारतीय जनता पार्टी का अपने सहयोगी दलों को साधने की कोशिश भी दिखाई पड़ रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल प्रदेश में अपनी पार्टी से जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशियों को उतारने की बात कर रही हैं जिसमे बस्ती ,मिर्जापुर और प्रतापगढ़ की सीट अनुप्रिया पटेल को देकर भाजपा उन्हें खुश करने के प्रयास में जुट गई है।

सूत्रों की मानें तो यदि अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष को भाजपा खुश करने में कामयाब रही तो बस्ती की सीट पर जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए गिल्लम चौधरी प्रत्याशी हो सकते हैं।हालांकि अभी तब तक धैर्य बनाये रखना जरूरी है जब तक दोनों दलों के नेताओं का निर्णय नही आ जाता।


Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages