बस्ती-राजीव यादव को मिल रहा शिक्षकों का भरपूर समर्थन -नीरज वर्मा - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

मंगलवार, 1 दिसंबर 2020

बस्ती-राजीव यादव को मिल रहा शिक्षकों का भरपूर समर्थन -नीरज वर्मा

बस्ती -गोरखपुर शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र में आज हो रहे चुनाव में  कांटे की टक्कर देखी जा रही है टक्कर देने वाला किसी राजनीतिक दल का प्रत्याशी नहीं अपितु कर्मचारियों शिक्षकों के पुरानी पेंशन बहाली के लिए लड़ने वाले संगठन ऑल टीचर्स एम्पलाइज वेलफेयर एसोसिएशन (अटेवा) के प्रत्याशी राजीव यादव हैं ,यह बात अटेवा के कार्यकर्ता और शिक्षक नीरज वर्मा ने कहा।
उन्होंने बताया कि  बताया की हमारी मुख्य मांग पुरानी पेंशन है और इसके साथ साथ शिक्षक हित से जुड़े हुए हर पहलू पर हमारा ध्यान है। हमारे प्रत्याशी राजीव यादव एक युवा और संघर्षशील प्रत्याशी है और शिक्षकों का हमें भरपूर समर्थन भी मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि जो प्रत्याशी सेवा में नहीं है यानी वह शिक्षक नहीं है रिटायर्ड है वह हम सेवारत शिक्षकों की समस्याओं को कैसे उठाएगा ? कार्यरत शिक्षक की समस्या कार्यरत ही उठा सकता है। वर्तमान चुनाव सेवारत बनाम रिटायर्ड बनता चला जा रहा है। वर्तमान में जो शिक्षक एमएलसी हैं उन्होंने हमारी समस्याओं को दूर करने का प्रयास भी नहीं किया ऐसे में हम उनको क्यों चुने ? अब हम सब के पास  एक ही विकल्प  है कि हम सब राजीव यादव को सदन में चुन कर भेजें जो  पुरानी पेंशन  बहाली समेत सभी मुद्दों को दमदारी से उठाएंगे।  पर देखा है।

इस मौके पर शिक्षक श्रवण गुप्ता, राकेश कुमार शर्मा, विनोद कुमार चौधरी, हरीलाल आदि मतदान केंद्र  रूधौली बलाक मुख्यालय पर उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages