बस्ती- पुवाल में दलित युवती की लाश मिलने के बाद एक्शन में आई पुलिस ,आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

सोमवार, 16 नवंबर 2020

बस्ती- पुवाल में दलित युवती की लाश मिलने के बाद एक्शन में आई पुलिस ,आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में 'मिशन शक्ति अभियान' के बीच भी बेटियां महफूज नहीं दिख रही हैं। आएदिन यहां छेड़खानी, रेप और हत्या के मामले सामने आ रहे हैं। रविवार को बस्‍ती में 4 दिन पहले लापता हुई दलित युवती की खेत में अर्धनग्न हालत में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। घरवालों का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ दुष्‍कर्म कर हत्‍या की गई है।

उधर पुलिस कप्तान हेमराज मीणा एक्शन मोड में है उन्होंने मामले को गंभीरता लेते हुए कई टीमों का गठन किया था वहीं तत्काल थाना प्रभारी व हलका दरोगा को निलंबित कर दिया था। 

घटना के दूसरे दिन कलवारी थाना क्षेत्र के गायघाट सिकंदरपुर मार्ग पर एसओजी और और सर्विलांस टीम के साथ भालचंद यादव नाम के शख्स से मुठभेड़ की खबर है, जिसमे उसे गोली लगी है और एसओजी सिपाही दिलीप कुमार भी घायल हुए हैं । 

बदमाश का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। वह लालगंज थाना क्षेत्र के तिघरा गांव का रहने वाला बताया गया है। मिली जानकारी के अनुसार युवती का उसके साथ प्रेम संबध था, भालचंद का मामा युवती के ही गांव में रहता है यहीं पर वह उससे मिलने के लिए आया था। और उससे शारीरिक संबध बनाना चाह रहा था।

युवती ने ऐसा करने से मना किया तो दोनो में झगड़ा भी हुआ। बताया जा रहा है इस दौरान युवती ने भालचंद की उंगली में दांत से काट लिया। सम्बंध बनाने में नाकाम भालचंद ने युवती के सलवार से ही उसका गला घोटकर हत्या कर दी और लाश को गांव के सिवान में पुवाल से ढककर छिपा दिया था। 

युवती के परिजनों का आरोप है कि उनकी लड़की के साथ रेप हुआ है लेकिन अभी पुलिस के तरफ से पुष्टि नहीं की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages