युवाओं ने जिलाधिकारी कार्यालय के माध्यम से नौकरियों में सेंध लगाने वाली योगी सरकार को सौंपा ज्ञापन - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

गुरुवार, 17 सितंबर 2020

युवाओं ने जिलाधिकारी कार्यालय के माध्यम से नौकरियों में सेंध लगाने वाली योगी सरकार को सौंपा ज्ञापन

बस्ती-सरकारी नौकरियों की मांग और प्रदेश में सरकारी नौकरियों में पहले पांच वर्ष संविदा पर नियुक्ति दिए जाने के विरोध में गुरुवार को आल बीटीसी वेलफ़ेयर एसोसिएशन के प्रदेश महासचिव आयुष शुक्ल के नेतृत्व में सैकड़ो युवाओं ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुँचकर ज्ञापन दिया। युवाओं ने इसे युवा विरोधी बताते हुए काले कानून का नाम दिया है।
आयुष शुक्ल ने चिंता जताते हुए कहा कि अगर सरकार सरकारी नौकरियों में पहले पांच साल कर्मचारियों को संविदा पर नियुक्त करने और हर छ: माह पर उनकी परीक्षा लेने के अपने निर्णय में सफल हो गई तो गरीब, मजदूर, निम्न मध्यम वर्ग से आने वाले युवाओं का शोषण होगा।

उत्तम मिश्रा ने कहा कि सरकार युवाओं को रोजगार न देना पड़े इस लिए सरकारी नौकरियों में तरह - तरह की बाधाए डाल रही है। युवाओं ने कहा कि अगर आज हमने आवाज नहीं उठाई तो भविष्य में कोई भी सरकार युवाओं को रोजगार नहीं देगी नौकरियों की मांग के लिए सैकड़ों युवा विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए और कार्यालय में ज्ञापन सौंपा

 इस मौके पर पवन मौर्य, मेराज़, ऋषभ भार्गव, देवेंद्र कुमार चौधरी,आदित्य पाण्डेय, विजय कुमार, ज्योतिष पाण्डेय,शैलेन्द्र,प्रदीप कुमार, अशोक कुमार, अरुन चौधरी समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages