बस्ती -अपना दल ने किया भगत सिंह की 113 वीं जयंती की पूर्व संध्या पर विचार गोष्ठी का आयोजन - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 27 सितंबर 2020

बस्ती -अपना दल ने किया भगत सिंह की 113 वीं जयंती की पूर्व संध्या पर विचार गोष्ठी का आयोजन

अपना दल एस ने रविवार को छितहा स्थित पार्टी के जोन कार्यालय पर शहीदे आजम भगत सिंह की 113 वीं जयंती की पूर्व संध्या पर विचार गोष्ठी का आयोजन किया। कार्यकर्ताओं ने सर्वप्रथम भगत सिंह के चित्र पर पुष्प अर्पित कर इंकलाब जिंदाबाद, साम्राज्यवाद मुर्दाबाद, शहीद तेरे अरमानों को मंजिल तक पहुंचाएंगे, आदि क्रांतिकारी नारे लगाए। गोष्ठी को संबोधित करते हुए प्रदेश कोषाध्यक्ष राम सिंह पटेल ने कहा कि भगत सिंह महान क्रांतिकारी के साथ ही महान विचारक भी थे,भगत सिंह राजनैतिक आजादी के साथ ही सामाजिक व आर्थिक आजादी का सपना देखें थे साम्राज्यवादी व्यवस्था को समूल नष्ट कर समानता पर आधारित मानववादी व्यवस्था स्थापित करने के लिए निरंतर संघर्ष करते रहे,पर अफसोस है कि आजादी के 73 वर्ष बीत जाने के बाद भी उनका सपना अंधूरा है।
 व्यापार मंच विधानसभा सुरेंद्र गुप्ता ने कहा कि भगत सिंह खूनी क्रांति के बजाए वैचारिक क्रांति के पक्षधर थे, शासन तक जनता तक अपनी आवाज को पहुंचाने के लिए उन्होंने निर्धारित योजना के अनुसार असेंबली में ऐसे स्थान पर बंम फेंका जहां कोई मौजूद नहीं था वह चाहते तो बम फेंकने के बाद भाग भी सकते थे,पर अपनी आवाज को शासन और जनता तक पहुंचाने के लिए इंकलाब जिंदाबाद का नारा लगाते हुए साथ लाए पर्चो को हवा में उछाल कर अपने साथियों के साथ गिरफ्तारी दी।
 कार्यक्रम की अध्यक्षता कप्तानगंज उत्तरी के जोन अध्यक्ष प्रताप निषाद व संचालन राम तौल मौर्य ने किया।
 इस अवसर पर संजय चौधरी,पवन वर्मा, मोहम्मद रफीक,वीरेन्द्र निषाद,राम कुमार पटेल,राजमणि पटेल,अमर श्रीवास्तव,सूरज गुप्ता,प्रकाश पटेल,अतुल पटेल,चित्रसेन चौरसिया, ठाकुर दुर्गेश शर्मा,देव पटेल,राजेश वर्मा,उमेश शर्मा,ओम प्रकाश वर्मा,अमर नाथ निषाद,अकबाल, कुलदीप शर्मा,इसहाक अली ,जगराम गोंड़ आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages