बस्ती-एसपी आफिस के दो पुलिस कर्मी समेत जिले में 31 नए लोग कोरोना पॉजिटिव - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 1 अगस्त 2020

बस्ती-एसपी आफिस के दो पुलिस कर्मी समेत जिले में 31 नए लोग कोरोना पॉजिटिव

बस्ती-कोरोना वायरस से फैले संक्रमण के नतीजे भयावह होते जा रहे हैं। शुक्रवार को बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर और जिला अस्पताल के ट्रूनेट मशीन तथा एंटीजेन टेस्ट किट से की गयी जांच में रोडवेज के तीन कर्मचारी, एसपी आफिस के दो पुलिस कर्मी समेत 31 और नए कोरोना पॉजिटिव पाए गए। शुक्रवार को कोरोना से तीन की मौत भी हो गई है। यहां संक्रमितों की संख्या बढ़कर 906 हो गयी है।


जबकि 27 को जांन गंवानी पड़ी है। संक्रमित मरीजों को लेवल-वन अस्पताल ओपेक चिकित्सालय कैली, जवाहर नवोदय विद्यालय रुधौली व परशुरामपुर में शिफ्ट कराया गया है। 513 लोग ठीक हो चुके हैं और 382 मरीजों का इलाज चल रहा है। संदिग्ध दिखने पर रोडवेज में एक संविदा चालक व दो नियमित परिचालकों की जांच कराई गई। इनमें कोरोना संक्रमण पाया गया। कुदरहा के बाघी लालगंज में एक, सदर ब्लाक रोड स्थित एक, तहसील रुधौली में पांच, दुबौलिया के खदरा में एक, हर्रैया तहसील में दो, महराजगंज में चार लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर है।

इसके अलावा शहर के नहरिया में चार, आवास विकास कालोनी में एक, कोतवाली मिश्रौलिया में एक, उकरा भानपुर में एक, गौर बाजार में एक, शहर के इंदिरानगर विशुनपुरवा में दो, सुर्ती हट्टा में एक, बस्ती सदर के संसारपुर में एक, जामडीह पांडेय में एक और पुराना डाकखाना में एक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सीएमओ डा. एके गुप्ता ने बताया कि संक्रमित मिले मरीजों के संपर्क में रहने वाले लोगों की सूची तैयार की जा रही है। सभी को क्वारंटाइन कराया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

tahkikatsamachar

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages